अपराधछत्तीसगढ़टेक & ऑटो

आखिरकार पकड़ा गया शराब तस्कर, लंबे समय से बाजार अतरिया मे खपा रहा था अवैध शराब, खैरागढ़ पुलिस की बड़ी कार्यवाही !

खैरागढ़, बाजार अतरिया ! DNnews- बाजार अतरिया में लंबे समय से अवैध शराब बिक्री को लेकर शिकायत मिल रही थी. शिकायत के आधार पर आखिरकार खैरागढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली.

बता दें कि अवैध शराब तस्कर पुलिस विभाग एवं आबकारी विभाग की आंखों में धूल झोंक कर रोजाना बाजार अतरिया में अवैध शराब की बिक्री करवाता था. जहां पुलिस विभाग और आबकारी विभाग लंबे समय से परेशान भी था. अवैध शराब बिक्री में संलिप्त मुख्य आरोपी अल्फाज बेग को पुलिस ने 9 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. सोमवार को हुई कार्यवाही में थाना प्रभारी राजेश साहू के अगुवाई में पुलिस टीम मुखबिर से सूचना के बाद शहर के धरमपुरा स्थित देशी शराब दुकान के आसपास तगड़ी नाकेबंदी की थी. इस दौरान देशी शराब दुकान से देशी शराब 115 पौवा शराब को प्लास्टिक बोरी में भरकर बाजार अतरिया की ओर निकल रहे थे. वही अल्फाज बेग को दिलीपपुर खैरागढ़ मार्ग पर शराब के साथ ही पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी अल्फाज बेग के पास कुल 20 लीटर से अधिक ₹9200 की अवैध शराब बरामद की गई. शराब के साथ धरे गए आरोपी अल्फाज बैग पिता गुलाम बैग 24 वर्ष निवासी बरेठपारा खैरागढ़ को आबकारी एक्ट की धारा 34/2 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है. उक्त कार्यवाही में निरीक्षक एनबी सिंह, प्रियंका पैकरा,आरक्षक शैलेंद्र पटेल, लक्ष्मण साहू, अख्तर मिर्जा, जयलाल भास्कर की उल्लेखनीय भूमिका रही. कार्रवाई में पकड़ाए शातिर तस्कर अल्फाज बेग लंबे समय से बाजार अतरिया में अवैध शराब की बिक्री किए जाने की शिकायत लगातार मिल रही थी. इसको लेकर पुलिस के ऊपर भी उंगली उठ रही थी और संरक्षण दिए जाने के आरोप भी लग रहे थे. बाजार अतरिया फिलहाल अवैध शराब बिक्री का प्रमुख केंद्र बन चुका है यहां रोजाना हजारों रुपए की खुलेआम अवैध शराब बिक्री होती है

▶️4 सितंबर को भी अल्फाज के ही आदमी को शराब के साथ पकड़ा था

बता दें कि आबकारी विभाग खैरागढ़ के द्वारा सूचना के आधार पर बाजार अतरिया में रेड कार्रवाई की गई थी जहां अल्फाज बेग के ही आदमी को पुलिस ने अवैध शराब बेचते रंगे हाथ पकड़ा था. लेकिन 34/1 की धारा होने के कारण आरोपी को जमानत में छोड़ दिया गया. जमानत में छोड़ने के बाद अगले दिन से फिर से शराब बेचने का काम चालू कर दिया. बहरहाल अल्फाज बेग के पकड़े जाने के बाद उनके आदमी सक्रिय रुप से फिर से काम करेंगे जिन्हें पकड़ना बहुत जरूरी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button