छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

गंडई पुलिस द्वारा चोरी के मामले में विधि विरूद्ध संघर्षरत बालक को गिरफ्तार कर ,कब्जे से चोरी संपत्ति 4180/रू बरामद किया साथ ही साथ ज्यूडीसियल रिमांड पर किशोर न्यायबोर्ड राजनांदगांव में पेश किया गया !

Dileep shukla salhewara.

साल्हेवारा,गंडई ! DNnews- 17 सितंबर को प्रार्थी द्वारा लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया था जो कि 16/09/2021 के रात्रि में शासकीय उचित मूल्य की दुकान गंडई क्रमांक 2आईडी क्रमांक 421005002 में कोई अज्ञात चोर द्वारा रात के समय दुकान में लगे ताला को तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर उचित मूल्य की दुकान के गल्ले में रखे चिल्हर पैसा नोट करीबन 5000 रुपए को चोरी कर ले गया है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 457 एवं 380 भादवि० का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था.

पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव डी.श्रवण,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश चौबे ,पुलिस अनुविभागीय अधिकारी डॉ.अनुराग झा के दिशा निर्देश पर थाना प्रभारी निरीक्षक व्यास नारायण चूरेंद एवं थाना स्टाफ के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुवे प्रकरण में मुखबिर सूचना की रात्री में कोई अज्ञात व्यक्ति रात्री में करीबन 1: ,2:00 बजे के बीच घूम फिर रहा था जिसे आस पास के दुकानों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक करने पर एक व्यक्ति लाल सफेद पैंट पहने हुवे एवं हाथ में थैला रखे ,कंधे पर बोरी लटकाए जा रहा है, उक्त हुलिया का पतासाजी करने पर बाजार में उक्त हुलिया का व्यक्ति घूम रहा था जिसे मौके पर हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उचित मूल्य दुकान में रात्री के समय ताला तोड़कर गल्ले से चोरी करना एवं चोरी के रकम को अपने घर में छुपा कर रखना स्वीकार करने पर मेमोरंडम कथन लिया गया. मेमोरंडम के आधार पर विधि विरूद्ध संघर्षरत बालक के द्वारा अपने घर से निकाल कर चोरी किए गए 10 रुपए 05 रुपए 02 एवं 01 रुपए जुमला रकम 4180/रू एवम् ताला को तोड़ने का आलाजरब औजार 01 नग लोहे का रॉड को बरामद कर विधिवत कब्जा कर पुलिस ने गिरफ्तार किया. विधि विरूद्ध संघर्षरत बालक को विधिवत गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर किशोर न्यायबॉर्ड राजनादगांव पेश किया गया । उक्त चोरी के प्रकरण माल मशरूका की बरामदगी कार्यवाही करने में थाना गंडई के स्टाफ का सराहनीय कार्य रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button