छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

गैंदाटोला थाना के एसआई पर लगा आरोप, नशे में धुत होकर सरपंच,पंच से की गाली गलौज, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी के पास हुई शिकायत !

suraj lahre chhuriya.

▶️पुराने रंजिश के चलते विवाद होने की बात आ रही है सामने

छुरिया ! DNnews- पुलिस वाले रक्षक ही अपना आपा खो बैठेंगे तो क्या होगा आम जनता का. गैंदाटोला थाना क्षेत्र से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें गैंदाटोला के पुलिस कर्मियों पर शराब के नशे में धुत होकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज किया गया है. मिली जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत चिरचारी कला के महिला सरपंच ने अंबागढ़ पुलिस अनुविभागीय अधिकारी के पास गैंदाटोला के वर्तमान थाना प्रभारी एसआई और पुलिस स्टाप पर नशे में धुत होकर महिला सरपंच पूनम शर्मा और उनके पति वार्ड क्रमांक 6 से निर्वाचित पंच सुरेश शर्मा के साथ गंदा गाली गलौज किया गया है. शिकायत में महिला सरपंच ने बताया है कि अपने पति सुरेश शर्मा का गैंदाटोला में व्यवसाय है। और ग्राम पंचायत चिरचारी कला में निर्माण समिति का अध्यक्ष एवं वार्ड 06 से निर्वाचित पंच है जो दुकान बढ़ा कर शाम करीब 6 बजे पंचायत के सामने नाली तक बने पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर पंचायत का काम कर रहे थे सफेद कलर की बोलेरो वाहन वहां आकर रुकी हल्की हल्की बारिश हो रही थी जिस वजह से बोलोरो की सभी कांच बंद थे। चालक ने कांच खोलकर गाड़ी से आवाज लगाई की यह किसकी है गाड़ी यहां से हटाओ तब आवाज सुनकर सुरेश शर्मा गाड़ी हटाने के लिए कार के पास पहुंचा.लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई कार में दो तीन दिनों से सेल्प की समस्या आ गई है। तब बोलेरो से कुछ लोग बाहर आए जिसे देखते ही सुरेश शर्मा समझ गया कि थाना के पुलिस स्टाफ है तभी उन्हें फिर गाड़ी हटाने कहा गया तब गाड़ी खराब हो गया है स्टार्ट नहीं हो रहा है बताया गया.उसी समय वर्तमान गैंदाटोला पुलिस थाना प्रभारी एसआई ने आकर महिला सरपंच को अनेक भद्दा अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज किया। शिकायत में आगे बताया कि पुलिस स्टाफ उस समय नशे में धुत थे किसी का नशा पर काबू नहीं था। एस आई ने कहा कि हमारा हर गलत काम में साथ देना होगा नहीं तो झूठे केस में फंसाने की धमकी के साथ और भी अनेक प्रकार की बातें कहने का आरोप लगाया है। महिला सरपंच ने शिकायत पत्र में आठ गवाहों का नाम लिखा है। वहीं महिला सरपंच पूनम शर्मा ने इस मामले को कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराने की बात कही है। महिला आयोग में भी शिकायत करने की बात कही जा रही है।

बताया जाता है ग्राम चिरचारी कला के महिला सरपंच पूनम शर्मा स्वर्गीय श्री तुलसी प्रसाद मिश्रा जी जो स्वतंत्रता सेनानी थे कि नाती बहू है। महिला सरपंच पूनम शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि इसके कुछ दिन पूर्व भी अपने जेठ महेंद्र शर्मा को शराब बेचने के आरोप में मारपीट करते हुए थाने ले गए थे जिसे छुड़वाने के लिए मेरे पति सुरेश शर्मा ने अपने भाई का डाक्टरी मुलाहिजा करा पुलिस वाले के खिलाफत किया था । हो सकता है इसी रंजिश को लेकर विवाद कर मेरे पति से मारपीट किया होगा।

“वहीं इस संबंध पर घनश्याम कामडे़ पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अम्बागढ़ से सम्पर्क करने पर बताया कि शिकायत मिली है। जांच करेंगे जांच के बाद ही बता पायेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button