अपराधटेक & ऑटोदेश-विदेश

गौसेवक व बजरंगदल के सहयोग से खैरागढ़ डोंगरगढ़ में मवेशियों से भरी 2 ट्रक पकड़े !

राजनांदगांव ! DNnews- खैरागढ़ व डोंगरगढ़ में गौसेवको और बजरंगदल के सदस्यों के द्वारा मवेशियों से भरे 2 ट्रक पकड़ने में सफलता मिली है. मुंगेली बिलासपुर से नागपुर जा रहे दो ट्रक में लगभग 70 मवेशियों को गौसेवको ने अथक प्रयासो से बचा लिया। एक ट्रक खैरागढ़ में पकड़े और दूसरा ट्रक खैरागढ़ से डोगरगढ़ मार्ग पर भागे लेकिन गौसेवकों की तत्परता के बाद दूसरी ट्रक को डोगरगढ़ पहुंचने के पहले ही अछोली के आसपास पकड़ लिया गया और थाना में जानकारी देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम दर्ज किया मामला।

बताए जाते है कि गाड़ी के परिचालक मौका का फायदा उठाकर भाग निकले,मवेशी से भरा ट्रक को जब देखा गया दोनो ट्रक में 7 मवेशी मृत मिले. और बहुत से गंभीर रूप से घायल थे ! घायलों का(इलाज)उपचार किया गया और बाकी मवेशियों को शिफ्ट किए जाने के बाद ट्रक को मौके पर मौजूद पुलिस थाना पहुंचाया गया !

▶️ प्रदेश मे बड़े पैमाने पर गौ तस्करी हो रहे है

तस्कर कई जिलों के पुलिस को देता है चैलेंज ,बड़ी कार्यवाही नहीं होने से हौसला हो रहा है बुलंद। गौसेवको और बजरंगदल के सदस्यों के द्वारा गौ माता को लगातार बचाया जा रहा है। सक्रियता के चलते सप्ताह भर पहले भी खैरागढ़ इतवारी बाजार में मवेशियों से भरे ट्रक कत्लखाना ले जा रहे गौ माता की सेवकों ने पकड़ने में मदद किए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button