कोरोनावायरसछत्तीसगढ़

ग्राम लालपुर में गिरवर जंघेल मुख्य आतिथ्य मे हुआ सांस्कृतिक मंच का भूमिपुजन !

छुईखदान ! DNnews- ग्राम पंचायत लालपुर के वार्ड नंबर 04 में 2.00 लाख से बनने वाले सांस्कृतिक मंच निर्माण का भूमिपुजन खैरागढ़ के पूर्व विधायक गिरवर जंघेल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ.
इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता लालटारकेश्वर शाह खुसरो ने की , विशिष्ट अतिथि के रूप में विनोद ताम्रकार, दिलीप ओगरे, भिगेश यादव, चेतन देवांगन, बालक दास डहरिया, अमित टंडन, निरंजन धनकर, मोहसिन खान, सूरज नामदेव, बनवाली पटेल एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खैरागढ़ के पूर्व विधायक ने कहा कि ग्राम लालपुर के बहुप्रतिक्षित मांग था जिसका आज भूमिपुजन किया गया. कांग्रेस पार्टी लगभग सभी गाँव मे विकास कार्य करने हेतु राशि दी जा रही चाहे वह गौठान निर्माण हो या ग्राम के किसी और कार्य हो।
भूपेश बघेल की सरकार लगातार किसान मजदूर एवं सभी वर्ग के लोगो के हित में कार्य कर रहा है. लेकिन भूपेश बघेल की लोकप्रियता केंद्र सरकार को हजम नही हो रहा है. इसलिए केंद्र सरकार अपनी कही गई वायदा से मुकरते केंद्रीय कोटा में लिए जाने वाले चांवल खरीदी की मात्रा को आधा से ज्यादा कम कर दिया.उसके पश्चात किसानों को धान हेतु बोरा को कम किया, और अब उसना चांवल को नही लेने की बात भी कही जा रही है, किसानों के विरोध में ही लगातार केंद्र सरकार कार्य कर रहा है जिसे किसानों को आने वाले समय मे सोच समझकर सत्ता से दूर करने के लिए अपना वोट किसान हितैषी सरकार को दे जिससे किसानो को लाभ मिल सके.
राज्य में कांग्रेस की सरकार है और लगातार किसानों के हित मे कार्य कर रहा है.इसके लिए मैं माननीय मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button