छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

छुरिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष चुनाव 22 अगस्त को,भाजपा से निष्कासित पार्षदो मे एक को उपाध्यक्ष बनाने का खेल हो सकता है फेल।

Anil meman chhuriya.

छुरिया ! DNnews- नगर पंचायत छुरिया में जहां 15 वार्ड हैं जिसमें से पहले भाजपा के 8 पार्षद थे जिसे भाजपा ने भ्रष्टाचार में लिफ्त अध्यक्ष पर लगे आरोप के बाद भी अध्यक्ष को सहयोग करने के कारण सभी को पार्टी से निष्कासित कर दिया जो अब वर्तमान में निर्दलीय के रूप में है, कांग्रेस के सात पार्षद है।

हाल ही में नगर उपाध्यक्ष सलमान खान को नगर अध्यक्ष राजकुमारी सिन्हा ने भाजपा से निष्कासित सात पार्षदो को तोड़कर उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया व उपाध्यक्ष के खिलाफ वोट डलवाकर उन्हें पद से हटा दिया।

अब नगर अध्यक्ष के सामने 22 अगस्त को छुरिया नगर के उपाध्यक्ष चुनाव मे कांग्रेस का उपाध्यक्ष बनाने में कामयाब को पाएगी या उन्ही निर्दलीयों में से उपाध्यक्ष बनेगा, यह अब देखना होगा, कांग्रेस की नगर अध्यक्ष अब जब भाजपा ने अपने सात पार्षदो को पार्टी से निष्कासित कर दिया तब छुरिया नगर पंचायत का जहाँ दलीय आधार का स्थिति वर्तमान मे 7 पार्षद कांग्रेस 7 पार्षद निर्दलीय और एक आप पार्टी का पार्षद है। ऐसे हालात मे बीजेपी के निष्कासित पार्षदों को नगर अध्यक्ष अपने पक्ष में लाकर क्या उपाध्यक्ष कांग्रेस से बना पाऐगी या फिर अंदर से मिलीभगत का खेल कर के भाजपा से निष्कासित पार्षदो मे किसी एक को उपाध्यक्ष बनाकर उनका एहसान का बदला उतारेगी यह नगर मे चर्चा का विषय है।

Related Articles

Advertisement
Back to top button