छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान का डोंगरगांव में हुआ जोरदार स्वागत !

Dhanannjay goshvami dongargaon.

▶️नवाज खान के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार था उनका डोंगरगांव आगमन

▶️हजारों की संख्या मे कार्यकर्ता ,किसानों, और आम जन मानस ने किया उनका भव्य स्वागत

डोंगरगांव ! DNnews- डोंगरगांव के ब्लॉक अध्यक्ष यूथ कांग्रेस के अशफाक तवर शेरू और किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव महेंद्र वैष्णव के नेतृत्व में युवा कांग्रेस की पूरी टीम जिसमें आसपास के 20-25 गांव से सैकड़ों की संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता आए थे.कार्यकर्ताओं की भीड़ देखते ही बनती थी पेट्रोल पंप से लेकर बस स्टैंड तक इनकी बाइक रैली हुई साथ में गाजे-बाजे के साथ रथ में बिठाकर नवाज खान को कार्यक्रम स्थल पर लाया गया.

नवाज खान ने जगह-जगह रुककर पुराने कार्यकर्ताओं महिलाओं सबका अभिवादन और वंदन स्वीकार किया कार्यक्रम स्थल पर आने के बाद नवाज खान ने अपने भाषण में भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसा उन्हें दलालों की पार्टी कहा.
नवाज खान ने कहा कि मोदी सरकार खाद वितरण में देरी कर रही है जिस कारण राज्य में खाद कि कमी पड़ रही है.साथ ही साथ उन्होंने कहा की अभी सुखा आने का सिर्फ संकेत मिला है लेकिन भूपेश बघेल ने अभी से सभी किसानों को जिनका फसल नुकसान हुआ है नौ हजार प्रति एकड़ देने का आदेश जारी कर दिया है.
साथ में छत्तीसगढ़ के हर भूमिहीन किसानों को छ हजार रुपए प्रति साल देने का ऐलान कर दिया है.
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को बहुत खरी-खोटी सुनाई

श्री खान ने कहा कि किसानों को पच्चीस सौं में धान खरीदने का वादा किया था जिसे पूरा कांग्रेस सरकार ने किया जबकि भाजपा ने इक्कीस सौ में धान खरीदी का वादा किया था लेकिन छल किया . मौके पर उपस्थित विधायक दलेश्वर साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दूरदर्शिता का उल्लेख करते हुए उन्हें सरकार की योजनाओं के लिए बधाई दिया
साथ ही आम जनमानस की आज की बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार और कसूरवार ठहराया.साथ ही नवाज भाई से आग्रह किया कि बैंक में जो किसानों को असुविधा होती है उन्हें जल्द से जल्द वह दूर करें ताकि किसान अपनी समस्याओं से जल्द निजात पा सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button