छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

झूला नदी पुल के ऊपर अनियंत्रित होकर टमाटर से भरी ट्रक पलटी वही आरटीओ चेक पोस्ट के पास ट्रेलर के पीछे घुसा कंटेनर !

Suraj lahre chhuriya.

▶️चिचोला के झूरा नदी पुल के पास लगातार हो रही है सड़क दुर्घटना इसे लेकर सड़क निर्माण एजेंसी अभी तक गंभीर नहीं

चिचोला ! DNnews- चिचोला पुलिस चौकी क्षेत्र में बीती रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हुए है। नेशनल हाईवे के झुरा नदी के पास लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। जिसे सड़क निर्माण एजेंसी के द्वारा दुर्घटना रोकने सुरक्षित उपाय अभी तक नहीं किया जा रहा है। जो बहुत ही गंभीर लापरवाही है । झुरा नदी के पास सड़क पर अत्यधिक मोड़ सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण है। इसी वजह से आए दिन यहां पर सड़क दुर्घटना घटते जा रहा है। चिचोला पुलिस चौकी क्षेत्र के इस झूरा नदी पुल के पास शनिवार तड़के 4:00 बजे नागपुर की ओर से टमाटर लेकर रायपुर की तरफ जा रही वाहन क्रमांक एपी 02 टीई 5282 पुल के पास मोड में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पुल के डिवाइडर से टकराते हुए टमाटर से भरी ट्रक सड़क के बीचो-बीच पलटी हो गया जिससे चालक को मामूली चोट आई है बीच सड़क पर वाहन पलटी होने से जाम की स्थिति निर्मित हो गया था । वही टमाटर पूरे सड़क और पुल के नीचे बिखर गया ।

आसपास के ग्रामीणों को घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ टमाटर लेने इकट्ठा हो गए और पुल के नीचे और सड़क पर बिखरे टमाटर को ले जाने लोगों की भीड़ उमड़ी रही।
झुरा नदी पुल के पास एक सप्ताह पहले ही पाइप से भरे आईसर वाहन डिवाइडर पार कर सड़क की दूसरी ओर जाकर पलटी हो गया था। लगातार झुरा नदी पुल के पास हो रहे हादसों को रोकने सड़क निर्माण एजेंसी को जल्द ही कोई सुरक्षित उचित कदम उठाना चाहिए। वही पुल के दोनों ओर संकेतक बोर्ड लगाना चाहिए। इधर दूसरी घटना चेकपोस्ट पाटेकोहरा के पास शुक्रवार शनिवार के मध्य रात्रि में चेक पोस्ट पाटेकोहरा में कागजात जांच कराने लाइन में खड़े ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एल यू 5674 को पीछे से आ रहे कंटेनर वाहन क्रमांक ओडी 11 डी 3157 पीछे से ट्रेलर में जा घुसा। टे्लर में भरे भारी लोहा कन्टेनर के केबिन में जा घुसा जिससे कंटेनर चालक के पैरों में गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें बड़ी मशक्कत बाद निकाला गया और उपचार के लिए जिला चिकित्सालय राजनांदगांव भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button