छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

तिरंगे के अपमान के विरोध में थाना पहुंचे भाजपाई !

साल्हेवारा ! DNnews-भाजपा मंडल साल्हेवारा एवं युवा मोर्चा साल्हेवारा के नेतृत्व में आज थाना पहुंचकर तिरंगा झंडा के अपमान करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने हेतु विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे.

ज्ञात हो कि 15 अगस्त के दिन कांग्रेस के लोगों द्वारा साल्हेवारा बस स्टैंड चौक पर ध्वजारोहण किया गया था.लेकिन उनके गैर जिम्मेदाराना हरकत के वजह से तिरंगा ध्वज का अपमान होने की खबर तेजी से फैली हुई है. कुछ लोगों के द्वारा ध्वजा रोहण के समय के पूर्व ही ध्वज को खंभा सहित उखाड़ कर जमीन में घसीटते हुए तहमीद खान के जूता चप्पल दुकान तक ले जाया गया. जिसे वहां पर उपस्थित लोग देखकर हैरान हो गए और आक्रोशित हो गए. इस तरह तिरंगा झंडा का अपमान होने पर भाजपा मंडल एवं भाजपा युवा मोर्चा के टीम ने चौक पर विरोध प्रदर्शन किया. और तिरंगा झंडा का अपमान करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर ज्ञापन सौंपा गया. इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा के मण्डल अध्यक्ष निजाम सिंह मण्डावी, युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनुज साहू, जिला कार्यसमिति के सदस्य ललित सोनी, मण्डल उपाध्यक्ष देवसिंग ठाकुर, प्रहलाद मरकाम, रविशंकर मरकाम, नरेश अग्रवाल, जयप्रकाश मशखरे, भुनेश्वर सेन, कन्हैया साहू, बलराम मिर्चे, गाँधी नायक, शुभम पटेल, रिंकू पांडेय, तानसेन सेन, पूरन जंघेल, गगन अग्रवाल, लव साहू, सूरज साहू विक्रम उईके एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

वही इस मामले पर तहमीद खान से मोबाइल पर सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया कि कल 15 अगस्त को मैं दुकान पर नही था किसी काम से बाहर था दुकान पर मेरी साली और पड़ोस के 12 साल का एक बच्चा बैठे थे मेरे पूछने पर उन्होंने बताया कि लकड़ी एवं झंडा हिल रहा था इसलिए निकाल कर लाया हूं. झंडे का अपमान नही किया गया है इसे राजनीतिक रंग दिया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button