Uncategorized

दिव्यांग टेकराम वालेंटरी जनरी पायलट प्रोजेक्ट यूएन डीपी के माध्यम से अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी कार्यों को प्रस्तुत करेंगे !

सुखेन साहू की विशेष रिपोर्ट !

छुरिया ! DNnews-टेकराम के कार्यों को देख वालेंटरी जनरी पायलेट प्रोजेक्ट योजना सहारा बनकर टेकराम को उच्च स्तर पर कार्य करने के लिए मौका दिया है. ताकि टेकराम अपने कार्यों का प्रस्तुतिकरण अंतरास्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रौशन कर सके.वैसे टेकराम के बारे में सभी को पता है कि टेकराम 85% दिव्यांग है. न तो ढंग से चल सकता है और न ही हाथों से कोई कार्य कर सकता है. फिर भी इनकी हौसले कम नही है.

▶️विश्व साक्षरता दिवस पर खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने टेकराम सलामे को अपने निवास में प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

छुरिया क्षेत्र के ग्राम घोघरे के चर्चित दिव्यांग युवा टेकराम सलामे को उनके कार्यों हेतु खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने अपने निवास स्थान ग्राम पैरिटोला में विश्व साक्षरता दिवस पर टेकराम को प्रमाण पत्र देकर उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की. और उन्होंने टेकराम के लिए हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया. खुज्जी विधायक ने बताया कि टेकराम के कार्यों से वे काफी प्रभावित हुई हैं.समाज निर्माण की दिशा में जिस प्रकार टेकराम काम कर रहें उससे निश्चित ही सभी के लिए प्रेरणा दायक है.

▶️ DNnews ने शिक्षक दिवस पर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी

बता दें कि दिव्यांग टेकराम सलामे के जज्बे को DNnews ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था. 85% दिव्यांग होने के बाद भी टेकराम बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दे रहे है. इतने सब कुछ होने के बाद भी न तो प्रशासन का ध्यान गया और नही जनप्रतिनिधि का. लेकिन खबर प्रकाशित होने के बाद से ही टेकराम की पूछपरख चालू हो गई है. टेकराम ने DNnews को खबर प्रकाशित करने के लिए धन्यवाद दिया है

टेकराम दिव्यांग होते हुए भी बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दे रहे है. हम हमेशा टेकराम का सम्मान कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे. वही टेकराम को आर्थिक मदद के रूप मे जनसंपर्क राशि के लिए पत्र भेजा है जल्द ही टेकराम को जनसंपर्क राशि मिल जायेगा.ताकि आर्थिक रूप से मदद मिल सके.
छन्नी साहू विधायक खुज्जी

4 सितंबर को प्रकाशित खबर…….

DNnews सच जो आप जानना चाहते है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button