Uncategorizedछत्तीसगढ़टेक & ऑटो

नए जिला मोहला मानपुर चौकी मे छुरिया ब्लॉक को लेकर आज सर्वदलीय बैठक !

Akil meman chhuriya.

छुरिया ! DNnews – 15 अगस्त के दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मोहला मानपुर चौकी नए जिला का घोषणा किया उसके बाद आम लोगों मे छुरिया ब्लाक शामिल होने का चर्चा है. नगर व क्षेत्र के हर चौक चौराहे मे माहौल गरम है. नगर व क्षेत्र प्रबुद्धजनों ने आज छुरिया नगर मे इस मामले को लेकर एक सर्व दलीय बैठक रखा गया है.

▶️चौकी कांंड के वजह से बैठक से दूर हो सकते है कई नामचीन कांग्रेसी

हाल ही मोहला मानपुर चौकी को जिला बनाने की घोषणा होते ही कांग्रेस नेताओं द्वारा चौकी मे आनफनन मे चक्का जाम करना उन्हें महगा पड़ गया. खबर है ब्लाक अध्यक्ष सहित बड़े नेताओं को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी हो गया है. इसे देखते हुए कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित कुछ छोटे बड़े नेता बैठक से दूरी बना सकते है इधर कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा ये आरोप लगाया जा रहा है विपक्ष के नेता लोगों को भ्रमित कर रहे है. छुरिया ब्लाक नए जिला मे हो रहा है इस मामले पर राजनीति किया जा रहा है. इधर काग्रेसियों का एक गुट दावा कर रहा है कि छुरिया ब्लाक नए जिला मे शामिल नहीं है.कांग्रेसियो के दावे पर
नगर व विपक्ष के लोगो का मांग है कि अगर सत्ता सरकार के लोग ये दावा कर रहे है तो सर्वदलीय बैठक मे आकर सत्ता के लोग क्षेत्र के लोगों को लिखीत मे जवाब दें.

“हमे शीर्ष नेताओं के माध्यम से जानकारी है छुरिया ब्लाक मोहला मानपुर चौकी नए जिला मे शामिल नही है कुछ लोगो को भ्रम फैलाया जा रहा है जो उचित नही है.”
ब्लाक कांग्रेंस कमेटीअध्यक्ष रितेश जैन छुरिया

हमे शोशल मिडिया व अन्य माध्यमों से जानकारी मिला है छुरिया ब्लाक नए जिला मे शामिल हो रहा है अगर सत्ता के लोग इस खबर को गलत बता रहे है तो आज छुरिया नगर मे सर्व दलीय बैठक रखा गया है उसमे सत्ता के जवाबदार जनप्रतिनिधीयो को बैठक मे आकर लिखीत मे देना चाहिए.
भाजपा मंडल अध्यक्ष रविन्द्र वैष्णव छुरिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button