छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

पूर्व मे रमन सरकार कमीशन खोर सरकार रहा है : नवाज़

DNnews ब्यूरो !

खैरागढ़ ! DNnews- जिला सहकारी केंद्रीय बैंक राजनांदगांव के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार खैरागढ़ नगर पहुंचने पर कांग्रेसियों ने जमकर स्वागत किया. सांस्कृतिक भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नवाज़ ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर सीधा निशाना साधा. नवाज़ ने बिना नाम लिए कहा कि रमन ने खुद को सत्ता के केंद्र में रखा ही,साथ ही अपने बेटे को सांसद बनाया और तो और अपने रिश्तेदारों को सहकारी बैंक और जनपद,जिला पंचायत के पदों पर बिठाया।

जिला पंचायत चुनाव में जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह के हाथों में पराजित दशमत जंघेल की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई से करते हुए नवाज़ ने कहा कि जिस जगह लोग मुँह खोलने से डरते हैं,वहाँ दशमत जंघेल खूब लड़ाई लड़ी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन सभी वादों को निभाया,जिसे लेकर रमन सिंह ने लोगों को छलने का काम किया और धोखे में रखा.मंच पर जनपद उपाध्यक्ष मुरली वर्मा,हर्षिता बघेल,नगर पालिका अध्यक्ष मीरा चोपड़ा,बीबीसी ग्रुप के उत्तम सिंह,दशमत जंघेल,रज्जाक खान, मिहिर झा,ओमप्रकाश झा,ज़फ़रउल्ला खान,आकाशदीप सिंह,अनुराग तुरे,समीर कुरैशी,शिव शरण सिंह,मोहित भांडेकर,शैलेन्द्र वर्मा,सुबोध पांडेय,नासिर मेमन,नसीमा मेमन,मनोहर सेन,रिंकू महोबिया, आरती महोबिया,ज़फ़र खान सहित कांग्रेसी मौजूद थे.
 
▶️बढईटोला से स्वागत की शुरूवात

बढईटोला पहुंचते ही स्वागत का दौर शुरू हुआ,जिसके बाद पेंड्री व सोनेसरार में स्वागत हुआ। नगर की सीमा में प्रवेश करते ही पालिका अध्यक्ष मीरा चोपड़ा ने अपने निवास के पास स्वागत किया। स्वागत का दौर देर तक चलता रहा। इतवारी बाज़ार में ढीमर समाज,मस्ज़िद के सामने मुस्लिम समाज मे स्वागत किया गया.
 
▶️जालबांधा में जिला सहकारी बैंक की मांग 

दशमत जंघेल ने अपने उद्बोधन में जालबांधा में जिला सहकारी बैंक की मांग की है। जंघेल ने कहा कि लोगों को अपने कामों को लेकर काफी भटकना पड़ता है। खासकर किसानों को लंबी दूरी का सफर तय करना पड़ता है।
 
▶️ कई कांग्रेसी नदारद रहे

कार्यक्रम में साफ तौर पर कांग्रेस की आंतरिक गुटबाज़ी भी सामने आ गई. कार्यक्रम से ग्रामीण अध्यक्ष यशोदा वर्मा,नीलांबर वर्मा,शहर अध्यक्ष भीखम चंद छाजेड़,सुनील पांडेय, नीलेन्द्र शर्मा,मनराखन देवांगन जैसे बड़े नाम नदारद रहे. इस मामले पर मिडिया के सवालों का संतोषजनक जवाब नही रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button