छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

ब्लाक कांग्रेस कमेटी छुरिया मे भाजपा ब्लाक अघ्यक्ष की नियुक्ति कांग्रेस को कमजोर करने का खेल !

Akil meman churiya.

छुरिया ! DNnews- ब्लाक कांग्रेस कमेटी छुरिया अध्यक्ष मे भाजपा के लोगों का नियुक्ति कांग्रेस के लिए सर दर्द हो गया है. हाल ही मे ब्लाक कांग्रेस छुरिया के नए नियुक्ति मे भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को पद दिया गया है. उस पर सवाल खड़ा हो गया. आम चर्चा है क्या कांग्रेस के पास सत्ता सरकार होने के बाद कांग्रेसियों का उपेक्षा कर भाजपा के लोगों को पद बाटा जा रहा है. ये नियुक्ति जानबूझकर किया गया इसके पिछे कही न कही भविष्य मे कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का मकसद है.

▶️ब्लाक अध्यक्ष बयान मैने सहमति लिया है मानिक का कहना झूठा है

ब्लाक कांग्रेस मे मानिक को महांमत्री बनाए जाने पर ब्लाक अध्यक्ष ने हाल ही मे बयान दिया है कि उन्होंने ने मानिक से सहमति लिया है विधायक के अनुशंसा पर मानिक को महामंत्री बनाया गया मानिक ने इसे अपने बयान झूठा बताया है. अब सवाल ये उठता है कि वरिष्ठ कांग्रेस के लोगो का कहना है इस नियुक्ति वाले मामले पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष व स्थानीय विधायक को ऐसे क्या मजबूरी है जब पार्टी का इस नियुक्ति क्षेत्र व प्रदेश मे फजीहत हो रहा है तत्तकाल मानिक को पद से बाहर करे व नियुक्ति करने वालो के ऊपर व कांग्रेस को कमजोर करने वालो को बाहर का रास्ता दिखाकर कार्यवाही करे.

▶️कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं की कमी या भाजपाई के दम पर कर रहे राजनीति

खुज्जी के राजनीति हमेशा से सुर्खियों मे रहता है. कई ऐसे कांड हुए भुलाया नहीं जा सकता उनमें से प्रभु राम कांड एक है. वर्तमान मे प्रदेश व जिला के राजनीति मे बहुत सम्मान व विश्वास के नजर से यहां के नेताओं को नही देखा जाता. विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के जीत को कांग्रेस के एक नेता ने कांग्रेस का जीत निष्ठावान सिपाही को छोड़ भाजपा के लोगों मेहनत का परिणाम बताया था. आज ब्लाक कांग्रेस मे आधा दर्जन भाजपा के लोगो का नियुक्ति पर सारा मामला साफ होने के बाद तथाकथित नेता के ऊपर अब तक ठोस कार्यवाही नही करना उक्त नेता का बयान को सच्चा साबित करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button