छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

भरत साहू निर्वाचित हुए परिक्षेत्रीय साहू संघ के मंडल अध्यक्ष !

खैरागढ़ ! DNnews-खैरागढ़ ब्लॉक के ग्राम पेंड्री कला में रविवार को परीक्षेत्रीय मंडल साहू समाज का निर्वाचन संपन्न हुआ जिसमें 13 गांव के स्वजातीय बंधु उपस्थित हुए. इस निर्वाचन में परिक्षेत्रीय मंडल के युवा अध्यक्ष के रूप में शिक्षक भरत साहू को निर्वाचित किया गया. साथ ही सचिव भरदाकला के दूजराम साहू, उपाध्यक्ष बलदेवपुर के श्यामसुंदर साहू, संगठन सचिव पेंड्रीकला के नरेश साहू, कोषाध्यक्ष राजू साहू, संरक्षक धनवा साहू एवं रोहित साहू को चुना गया.

साथ ही परिक्षेत्रीय मंडल के वरिष्ठ सदस्यों मे मंडल अध्यक्ष भरदा कला के रघुनंदन साहू सचिव पेंड्रीकला के नूतन साहू, उपाध्यक्ष खेदु राम साहू, महिला उपाध्यक्ष ललिता अनूप साहू, कार्यकारिणी अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण साहू, अंकेक्षक लखन साहू एवं अन्य पदों के लिए सदस्यों का निर्वाचन किया गया इस निर्वाचन में निर्वाचन अधिकारी के रूप तहसील साहू संघ के उपाध्यक्ष गिरधारी राम साहू,यदु कुमार साहू, सचिव बिशेषर साहू ने अपनी उपस्थिति दी.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तहसील साहू संघ के अध्यक्ष घम्मन साहू ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज का विकास युवा पीढ़ी है जो समाज को सही रूप दे सकते हैं एकता से ही समाज का विकास संभव है और हमें इस एकता को बनाए रखना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button