छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

भूपेश सरकार के वादा खिलाफी से महिलाओं में आक्रोश : जिला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू

DNnews ब्यूरो !

▶️उमरवाही शक्ति केन्द्र में महिलाओं से मिली जिला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू

छुरिया ! DNnews- छुरिया ब्लाक के ग्राम उमरवाही में जवाब तो देना पड़ेगा कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा महिला मोर्चा से जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति गीता घासी साहू का जनसम्पर्क कार्यक्रम के अंतर्गत कुमर्दा मण्डल के शक्ति केंद्र उमरवाही में भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित जिले पंचायत अध्यक्ष श्रीमति गीता घासी साहू भी लोगो से मिलने पहुंची।उन्होंने पहले संबोधन किया और अपने सम्बोधन में भूपेश के चुनावी जुमले गिनाए,कहा कि क्या यही न्याय है अगर न्याय यही है तो ये आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इसका बदला अवश्य लेगी।श्रीमती साहू ने कहा कि भूपेश जी के घोषणा पत्र में दर्जनों वादे थे जिसमें से एक वादे भी उन्होंने मुकम्मल नही किया।आने वाला समय परिवर्तन का है और कांग्रेस की पछतावा का भी.सिर्फ अपनी जेब भरकर छत्तीसगढ़ की जनता के जेब खाली कर दिए.श्रीमती साहू ने बेरोजगारी पर भी सवाल उठाए की आज ढाई साल में कोई नई वेकेंसी और ना ही युवाओं को कोई काम मिला। प्रशासन व्यवस्था ठप है, प्रदेश में गुंडागर्दी ओर माफियागिरी का बोलबाला है।श्रीमती साहू ने उद्बोधन के बाद महिलाओं से बात की जिसमे यह बात सामने आई कि गांव के छोटे छोटे बच्चे और नौजवान शराब की चपेट में आ रहे है,ओर प्रशासन कार्यवाही करने में निष्फल है,युवाओं का भविष्य अंधकार में है,पीड़ितों ने बताया कि घर टूट गया है पर आवास नही है।पहले सरकार ने घर तुड़वा दिए अब आवास का पैसा नही दे रहे.

उन्होंने कहा कि हम समर्थ वान होते तो आज सरकार का मुंह नही ताकते।घोर लापरवाही और सत्ता मद में लिप्त सरकार से हर व्यक्ति गुहार लगा रहा है. गांव की पीड़िता ने कहा पहले भाजपा शासन में तो ऐसा देखने को नही मिलता था आज खाऊ सरकार है जो खुद की पेट भर रहे है,इनके प्रतिनिधि हमसे कुछ बात नही करते कभी देखने नही आते है हमारा हाल चाल जानने नही आते।प्रदेश में सरकार की स्थिति बिन पेंदे की लोटा वाली है।

इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिला पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष दीनदयाल साहू,जनपद सदस्य एवं अ.ज.जा. मोर्चा के अध्यक्ष श्रीमती हरिलाल कौशल चंद्रवंशी ,पूर्व महामंत्री चंदू पटेल, आईटी संयोजक अनंत तिवारी,सरपंच रूपेश साहू,सरपंच श्रीमती गौरीबेगम शेख निजामुद्दीन,श्रीजजमान रावटे, श्री सूबेदार सिन्हा, कन्हैयालाल गावरे, डामान साहू, श्री कपिल दास, ठाकुरराम,और स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button