छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

मन्नती शेरों के घातक हथियारों पर रोक लगाने भाजपाईयों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन !

DNnews ब्यूरो !

◆हथियारों से लैस रहते है मन्नती शेर

राजनांदगांव ! DNnews- भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव के दिशा निर्देश व भाजपा शहर अध्यक्ष अतुल रायजादा के मार्गदर्शन में आज शहर अध्यक्ष उपाध्यक्ष श्री नागेश यदु के नेतृत्व में कलेक्टर महोदय व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया एवं दृष्टिगत कराया गया कि हाल ही में राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त के दिन शहर के मठपारा के एक युवक जो कि मन्नति शेर देखने को गए थे सरेआम चाकू, तलवार से गोधकर निर्मम हत्या कर दिया गया. जिससे पुलिस विभाग अवगत हैं.

मालूम हो कि अभी मुस्लिम समुदाय का मोहर्रम का पावन पर्व चल रहा हैं जिसमे अधिकतर हिन्दू युवा मन्नति शेर आदि का स्वरूप धारण करके पूरे शहर के हर गली मोहल्ले में घूमते देखने को मिल रहा हैं. जलसा में इस वेशभूषा के साथ घातक हथियारों के नाचते हैं तलवार लहराते हुए झूमते नाचते पूरे आवेश में नजर आते हैं शेर देखने आए अनेकों व्यक्ति को डर लगा रहता है कि कही हथियार से उनको नुकसान न हो जाए.

सम्भवतः शासन की बिना अनुमति से शहर के मुख्य मार्गो से अघोषित जुलूस के कारण यातायात भी प्रभावित हो रही हैं. यह क्रिया केवल जुलूस तक ही सीमित नहीं है बल्कि जुलूस के पहले और बाद में भी असामाजिक तत्वों द्वारा नशे में धूत होकर पूरे शहर में अल्प वस्त्र धारण करके घातक हथियार, तलवार, चाकू ,भाला व नुकीले हथियार लिए व पूरे स्वतंत्र रूप से घूमते देखे जा रहा हैजो शहर के शांति व कानून व्यवस्था को भंग कर रहे हैं.

समय रहते इन पर उचित कार्यवाही किया जाए इनको यदि रोका नही गया तो शहर में अशांति व अव्यवस्था बना रहेगा और लोगों के बीच भय की स्थिति बनी रहेगी. ज्ञापन सौपने के द्वारान भाजपा शहर उपाध्यक्ष श्री नागेश यदु, दक्षिण मंडल अन्य पिछड़ा वर्ग उपाध्यक्ष श्री माधव साहू, जितेन्द्र साहू, अशोक तिवारी,अगेश्वर वर्मा, प्रवीण मारकंडे, संजय साहू, दीपक देवांगन,पुरुषोत्तम यदु एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button