छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

रंगीटोला पंचायत मे नदी पर बना 12 लाख का तलाब बहा,भ्रष्टाचार का लगा आरोप !

Akil meman chhuriya

छुरिया ! DNnews- जनपद के वर्तमान सीईओ के कार्यकाल मे कई गंभीर मामले निकलकर सामने आ रहा है. पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि जानकर भी सारे अमले पर खामोश होना चर्चा का विषय है. हाल ही मे गौठानो मे वर्मी खाद मे समान खरीदी का ग्राम पंचायत चादो मनरेगा मे खेल मैदान गौठान के कार्य मे फर्जी हाजरी छीताकसा ग्राम पंचायत मे सरकारी राशि मे घोटाला जैसे कई मामले है जिस पर जांच होने के बाद दोषियों को बचाकर लिपापोती कर मामले को दबाने का आरोप है सीईओ पर ये मामला शांत हुआ नही है और छुरिया जनपद के ग्राम पंचायत रंगीटोला मे वर्ष 2020 मे 12 लाख के लागत से नदी के बीच मे तलाब का निर्माण कर भ्रष्टाचार का रिकार्ड टोड़ा गया. जो हाल ही मे बारिश मे बह गया है इस मामले का जानकारी सीईओ व जनप्रतिनिधियों को नही होगा ऐसा हो नही सकता ग्रामीणों का आरोप है. वर्तमान सीईओ के मनमानी व संरक्षण के बगैर छुरिया जनपद के अधिकारी मे इतना हिम्मत नहीं की सरकारी कार्यों मे बेखौफ होकर भ्रष्टाचार को अंजाम दे. क्षेत्र के लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है वर्तमान सीईओ के कार्यकाल मे शासन के महत्वपूर्ण योजनाओं पर जमकर भ्रष्टाचार हो रहा इनके कार्यकाल मे हुए निर्माण व अन्य मदो से किए गए कार्यो का उच्च स्तरीय टीम बनाकर जांच कराए और दोषी पाए जाने पर कड़़ी कार्यवाही करे.

तालाब बह जाने का जानकारी मिला है मौके पर अतिशीघ्र जाकर देखने के बाद आगे का कार्यवाही होगा.
जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता साहू

लगातार जनपद सीईओ के कारनामों के वजह से क्षेत्र पार्टी का छवि पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है रंगीटोला तलाब बहने का जानकारी मिला है मामले के जांच के लिए आवश्यक पहल किया जाएगा.
जनपद सदस्य प्रदेश कांग्रेस महामंत्री चुम्मन साहू छुरिया

हमे तलाब बहने और कहा कितने मे निर्माण हुआ है जानकारी नही है ये एसडीओ सब इंजीनियर का मामला है उन्हें मुल्यांकन व सत्यापन करना रहता है हमारा कार्य आफिस से भुगतान कराना है.
पीईओ पटौदी जनपद पंचायत छुरिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button