छत्तीसगढ़टेक & ऑटो

राजीव गांधी आश्रय योजनान्तर्गत पट्टा दिलाने की गुहार !

Dileep shukla salhewara.

साल्हेवारा, छुईखदान ! DNnews- राजीव गांधी आश्रय योजना के अंतर्गत छुईखदान नगरपालिका द्वारा सर्वे पात्र अपात्र हितग्राहियो का किया गया था.जिसमें 378 लोंगो का सर्वे किया गया है 268 लोंगो को राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा जारी किया गया है 95 लोंगों को अपात्र घोषित किया है . वही एसडीएम निष्ठा पांडे के मिटिंग में होने की वजह से छुईखदान नगरपालिका वार्ड नंबर 9 की महिलाओ से मुलाकात नही हुई महिलाये अपनी पीड़ा व ट्रेजरी चालान की कापी पकड़ कर अभी तक राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा जारी नहीं होने से बहुत परेशान थी.

महिलाओ का कहना था चार-पांच हजार रुपये का चालान बैंक आफ बरोदा में पटवाया गया लेकिन अभी तक हमें गुमराह किया जा रहा है. प्रधानमंत्री आवास भी आ गया था लेकिन पट्टा नहीं होने के वजह से हमारा नाम केंशिल कर दिया गया है.

वार्ड नंबर 9 की महिलाओ ने बताई हम लोग रोज कमाने खाने वाले लोग है खेती की निंदाई कोड़ाई में जाते है आज एसडीएम निष्ठा पांडे से मुलाकात करने आये थे। मिटिंग में होने की वजह से मुलाकात नहीं हो पायी. एसडीएम के बाबू का कहना है पुर्व एसडीएम दीप्ती वर्मा का साइन नही हुआ था ट्रांसफर हो जाने के कारण देरी हुआ है जल्द ही कलेक्टर साहब से बात कर एसडीएम निष्ठा पांडे द्वारा राजीव गांधी आश्रय योजना के पात्र हितग्राहियो को पट्टा वितरण कर दिया जायेगा.

जिसके नाम चालान नजूल अधिकारी को पटटा के नाम से आवेदन मुनेश कुमार देवागन, पूनम मरकाम, शेखर ,भिखवा निषाद ,ईश्वरी यादव रामौतिन , लक्ष्मी ,नीतु चंन्द्राकर इनके परिवार की महिलाये एसडीएम निष्ठा पांडे से मुलाकात करने आये थे मिंटिग के चलते मुलाकात नही हो पाई है अतिशीघ्र राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पटटा जारी नहीं करने पर कलेक्टर साहब से शिकायत करने की बात कही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button