छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

विकास खंड मोहला के ग्राम हिददड (पेंदाकोड़ो) से निकली कांग्रेस की गौरव यात्रा।

Avdhesh tripathi ambagarh chauki.

रास्ते में विधायक इंद्रशाह मंडावी ने खेतों में काम कर रहे जरूरत मंदों को बांटे छत्ता, रैन कोट एवं स्कूली बच्चों को दिए चॉकलेट

आजादी की 75 वी वर्षगांठ पर कांग्रेस पार्टी का विधान सभा स्तरीय गौरव यात्रा का शुभारंभ विकास खंड मोहला के ग्राम हिददड से पद यात्रा के रूप में किया।

विधायक मोहला ! DNnews-मानपुर एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन इंद्रशाह मंडावी एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मोहला के अध्यक्ष नोहरू राम कुमेटी, जिला कांग्रेस कमेटी राजनांदगांव महामंत्री संजय जैन, राजेंद्र जुरेशिया ने ग्राम हिददड के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर गौरव यात्रा का शुभारंभ किया।
कांग्रेस पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता पद यात्रा के दौरान बरसते बारिश में भी पूरे मनोबल के साथ गांव-गांव जाकर पदयात्रा के बारे में बताते हुए अपने शहीदों को याद कर रहे है गांव के सम्मानित लोगो से मिल रहे है। घर घर जाकर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे है।

संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी ने रास्ते भर खेतो में काम करने वाले जरूरत मंदों को छाता, रेनकोट का वितरण किया साथ ही स्कूलों बच्चों को चॉकलेट का भी वितरण किया। ग्रामीणो के प्रमुख समस्याओं को लेकर भी विधायक लगातार ग्राम वासियों से चर्चा कर रहे है।

हिददड से शुरू हुआ पद यात्रा पेंदाकोडो, लिमऊटोला, मजियापार, हेरकुटुंब, हर्राटोला, कुंजामटोला होते हुए उरवाही में पदयात्रा का समापन हुआ। पद यात्रा में प्रमुख रूप से लगनू चंद्रवंशी, कुमार कोरेटी, सुरजीत ठाकुर, अब्दुल खालिक, मीना मांझी, राजेंद्र कौरो, लता साव, गंगा साहू, कमलेश नेताम, संगीता टेंबुलकर, एवं सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता पद यात्रा में शामिल हुए।

Related Articles

Advertisement
Back to top button