कोरोनावायरसछत्तीसगढ़टेक & ऑटो

वैक्सीनेशन केंन्द्र सरोधी साल्हेवारा मे 65 गोलरडीह में 60 लोंगो ने टीकाकरण कराया ।

Dileep shukla salhewara.

साल्हेवारा ! DNnews- कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देशानुसार छुईखदान विकासखंड के वनांचल क्षेत्र साल्हेवारा सरोधी ग्राम पंचायत में 65 एवं गोलरडीह पंचायत में 60 लोगों ने टीकाकरण कराया. राजेंद्र साहू पटवारी दिनभर मशक्कत करते रहें लोगों को टीकाकरण अभियान में शामिल होकर शासन की ओर से कोरोना के तीसरी लहर से बचने से समझाते रहे. जिससे लोगो में जागरूकता पैदा हुई और पहले दिन ही अपने पटवारी हल्का में 120 महिला पुरुषों को टीकाकरण कराकर शासन की दायित्वों को पूरा करने में लगें रहें.

वैक्सीनेशन केन्द्र सरोधी में ग्राम पंचायत सचिव रघुनंदन शहरे एवं स्वास्थ्य विभाग के टीकाकर्मी श्री मति जय श्रीएवं गोलरडीह में पंचायत सचिव घनश्याम सोनवानी टीकाकर्मी कुमारी रंजना ठाकुर सफल टीकाकरण करती रही. शासन द्वारा चलाया जा रहा टीकाकरण अभियान को लेकर वनांचल क्षेत्र साल्हेवारा सरोधी एवं गोलरडीह में के महिला पुरुषों में जागरूकता की नजर दिखी इसी प्रकार वैक्सीनेशन होने पर कोरोना की तीसरी लहर से सुरक्षित रह सकतें हैं.

समाज सेवी चन्द्रभूषण यदु ने ग्राम पंचायत सरोधी एवं गोलरडीह के महिला पुरुषों को बधाई दिया और कहा निश्चिंत होकर बेझिझक बे रोक टोक शत प्रतिशत टीकाकरण कराये शासन के ओर से चलाये जा रहे टीकाकरण अभियान को सफल बनाये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button