छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

शराब दुकान नगर से बाहर जाने से नगरवासियों मे खुशी की लहर !

Anil meman chhuriya

▶️ नया शराब भवन का विरोध किया नहीं, कराया गया था ?

छुरिया ! DNnews- छुरिया नगर व क्षेत्र हमेशा से अजीब राजनीति का शिकार हुआ है. आज उसका ही परिणाम है तीन विधायक हुए. इतिहास रहा इन लोगों ने नगर व क्षेत्र के लिए कुछ विशेष कार्य नही किया. छुरिया नगर का सबसे बड़ा समस्या नगर के बीचो बीच मेनरोड मे शराब दुकान का संचालन होना. जिसे नगर से बाहर ले जाने व भवन के लिए उनके विधायक के प्रयास का नगर प्रबुद्धजनों ने प्रसन्नता जाहीर की. यह नगर के लिए बहुत ही महात्वपूर्ण कार्य है. भाटिया ने कुछ पैसों के स्वार्थ मे अपने भवन को शराब दुकान के लिए किराए पर देकर नगर के इतिहास मे काला धब्बा लगा दिया था. जिसे कभी भूला नही जा सकता शराब दुकान जब तक नगर के अन्दर रहा जिसे पर नगर के तथाकथित लोग व मोहल्ले वाले ने कभी खुलकर विरोध नही किया. जबकि शराब दुकान मोहल्ले के महिलाओं व बच्चों के लिए बहुत ही परेशानी का कारण था. लोगो के लिए सबसे बड़ा सर दर्द कार्य जो नगर के लिए नासूर बन गया था नगर मे बाहर से प्रवेश करने वाले लोगों का व खुटा छुरिया स्थित स्कूल के बच्चों टीचर का आना जाना दूभर हो गया था. सारा दिन खतरे भरा होता था कभी भी दुर्धटना का संभावना बना रहता था।

▶️विधायक ने नगर को दी अनेक सौगातें

छुरिया नगर मे खुज्जी विधानसभा मे पहली विधायक है जिन्होंने नगर के विकास मे कोई कसर नही छोड़ा नवीन शराब दुकान स्थानीय विश्राम गृह मे व्यसायिक परिसर नवीन विश्राम गृह के लिए प्रस्ताव व राशि स्वीकृती कराने की इनके ही प्रयासों का परिणाम है जो नगर के लिए बहुत बड़ा सौगात बना।

पूर्व जि.पं सदस्य नवाज भाई छन्नी नं पं अध्यक्ष केअगुवाई मे हुआ था शराब दुकान के लिए आन्दोलन.
भाटिया के शराब दुकान को निरस्त करने पूर्व जिला काग्रेस अध्यक्ष नवाज खान पू जि पं सदस्य छन्नी साहू नगर अध्यक्ष राजकुमारी सिन्हा के अगुवाई मे शराब दुकान का भाजपा शासनकाल मे विरोध कर एग्रीमेंट को जिला कलेक्टर से निरस्त कराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button