अपराधछत्तीसगढ़टेक & ऑटो

साल्हेवारा थानांतर्गत स्काँर्पियो चोरी मामले मे प्रार्थी ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने कलेक्टर व एसपी को सौपा ज्ञापन !

Dileep shukla salhewara.

साल्हेवारा ! DNnews- साल्हेवारा थानांतर्गत देवपुरा घाट के राकेश वर्मा के घर से स्काँर्पियो चोरी हुए लगभग एक माह हो गया. लेकिन साल्हेवारा पुलिस द्वारा अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही की गई है. 6 अगस्त को प्रार्थी राकेश वर्मा ने अपने अन्य साथी के साथ कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

उन्होंने कलेक्टर व एसपी से आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने साल्हेवारा थाने का एफआईआर के कापी सहित सभी दस्तावेज भी संलग्न किया है. यहां सवाल यह उठता है कि आखिर एक माह मे आरोपी कैसे पकड़ा नही गया. जब आरोपी का आमना सामना पुलिस के साथ हो चुकी है. बताते है कि जब प्रार्थी को चोरी हुए गाड़ी का पता तो स्पाट पर पहुंच गए वही पुलिस को सुचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. जब प्रार्थी स्काँर्पियो को साथ मे लाकर किसी हाटल मे नाश्ता करने रूके तो वही चोर लोग गाड़ी को टोचन करने फिर आ गए. जहां पुलिस के साथ आमना सामना भी हुआ. पुलिस ने पुछ परख भी किया. जहां स्कार्पियों को टोचन करने आए लोगो ने सारे कहानी पुलिस को बताई भी. लेकिन सारा मामला समझ आने के बाद भी अभी तक मुख्य आरोपी तक पुलिस नही पहुंच पाई है.इधर प्रार्थी राकेश वर्मा ने कलेक्टर व एसपी को जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग की है.

26 अगस्त को प्रकाशित खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button