छत्तीसगढ़टेक & ऑटोपॉलिटिक्स

स्वच्छता के लिए शौचालय जरूरी – घम्मन साहू

DNnews ब्यूरो !

खैरागढ़ ! DNnews-ग्राम पंचायत देवरी के बाजार चैक में सार्वजनिक शौचालय की स्वीकृति जिला पंचायत से 3 लाख रूपये की लागत से बने शौचालय के लोकार्पण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रिय जिला पंचायत सदस्य एवं सभापति घम्मन साहू व अध्यक्षता मंजु धुर्वे जनपद सदस्य विशिष्ट अतिथि ज्ञान दास बंजारे महामंत्री मंडल भाजपा पांडादाह के अतिथ्यि में संपन्न हुआ । इस अवसर पर क्षेत्रिय जिला पंचायत सदस्य श्री घम्मन साहू ने कहा कि, गांव के विकास में एक कड़ी और जुड़ गया है और बाजार चौक में ग्रामीणों की विशेष मांग पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण होने से बाजार आने वाले आस-पास के ग्रामवासियों को सुविधा सुलभ होगी. गांव में स्वच्छता बनी रहेगी जिससे बरसात के दिनों में होने वाली अनेक बिमारियों से बचाव होगी।

ग्राम पंचायत एवं ग्रामीण बाजार चौक में चबुतरा बनाये जाने की मांग पर क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य द्वारा अपनी निधी से 1 लाख रूपये की घोषणा किया गया. एवं ग्रामवासियों को वर्तमान कोरोना काल से बचने के लिये सभी को टीका लगवाने के लिये प्रेरित किया गया और सभी को कोरोना के बचाव के लिये संकल्प लेकर भगाने के प्रयास करने की आग्रह करते हुये अपनी बात रखी.

इस अवसर पर सरपंच केजराम साहू, उपसरपंच मानिक टंडन, मनोज गेन्ड्रे , सुकृत वर्मा, केवल साहू, रम्हला बाई धुर्वे, देवशरण साहू, चंद्रबहादुर वर्मा, रामसुख कंवर परदेशी साहू, गैंदला टंडन, ईश्वर वर्मा, भरत वर्मा, होरी वर्मा, राजकुमार साहू एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजुद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button