छत्तीसगढ़टेक & ऑटोदेश-विदेश

हमारे गांव को अवैध शराब धंधे से बचा लो सहाब, गांव मे अवैध शराब विक्रय के खिलाफ ग्रामीणों ने कलेक्टर से किया शिकायत !

सुखेन साहू छुरिया !

छुरिया ! DNnews –मामला ग्राम- दिवानटोला का शराब करती है खराब ये कहावतें तो अपने सुना ही होगा। ऐसा ही मामला सामने आया है ब्लाक मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर दूर ग्राम दिवानटोला का जहां पर महाराष्ट्र निर्मित अवैध शराब खुलेआम गांव में बेचा जा रहा है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि अशोक -पिता सुखउ राम सतनामी आयु 35 वर्ष, सुखचंद पिता- राजूलाल सतनामी आयु 22वर्ष, भुनेश्वर खुटेल, पिता- मोहन सतनामी आयु 25 वर्ष, हेमलाल, पिता-,गोकुल सतनामी आयु-18 वर्ष ये सभी निवासी ग्राम दिवानटोला तहसील- छुरिया जिला राजनांदगांव के निवासी है जिस पर पूरे ग्राम में बैठक कर आपसी समझाईस दी गयी थी लेकिन आरोपियों ने गांव वालों की बात को नही माना और अपनी धौस दिखाते हुए गांव वालों को ही धमकाने लगा और हमारी पहुंच ऊपर तक है, कोई कुछ नही बिगाड़ सकते, तुम कहीं भी शिकायत कर लो कहकर महाराष्ट्र निर्मित अवैध धड़ल्ले से बेचा जा रहा है।

थाने में सूचना के बावजूद भी कार्यवाही नही

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि थाने में सूचना के बावजूद भी पुलिस कार्यवाही करने के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। और आरोपियों से लेन देन कर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र के थाने में कोई कार्यवाही नही हुई तो ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव को दिनांक-18-06-2021 को आवेदन पत्र लिखा था लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नही हुई। आखिर इसके पीछे किसका हाथ हैं? ये समझ नही आ रहा ? ग्रामीणों ने तंग आकर दिनांक 30-06-2021 को कलेक्टर को पत्र लिखकर कारवाही की मांग की है। इससे यही समझ आ रहा है कि या तो पुलिस वाले कोचियो से मिले हुए है या नही तो कार्यवाही करने से डरते है.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Back to top button