Recent News
खैरागढ़ के स्थानीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में अव्यवस्थाएं : सभापति विप्लव साहू ने सहजता के साथ लोगो की मदद की,और कहा व्यवस्था दुरुस्त हों
महाशिवरात्रि में अतरिया में निकलेगा शिव जी का बारात : डीजे के धुन पर थिरकेंगे शिव भक्त
ख़ुशी का ठिकाना नहीं : जब गम हुए मोबाईल अचनाक कोतवाली पुलिस ने मोबाईल धारको को लौटाया......
संगी भेंट(Reunion) बचपन की यादों का खजाना : जवाहर नवोदय विद्यालय के भतपूर्व छात्र जब 20 साल बाद मिले, फिर क्या .....
खैरागढ़ में योग प्रदर्शनी का आयोजन : खैरागढ़ विश्वविद्यालय विकसित भारत अभियान के तहत लगाई गई प्रदर्शनी
15 साल पहले हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर 10 साल तक बनाया शारीरिक सम्बन्ध : पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वित्तमंत्री ओपी चौधरी के निर्देश पर टैक्स चोरी करने वालों पर लगातार जारी है कार्रवाई : दुर्ग में संचालित अवैध गुटखा फैक्ट्री में जीएसटी विभाग की दबिश
खैरागढ़ में स्वास्थ्य केन्द्र में पल्स पोलियों अभियान की शुरुआत : जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बच्चो को पोलियो ड्रॉप पिलाया
राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान का आयोजन : नगर अध्यक्ष पर्तिका महोबिया ने पोलियो ड्रॉप पिलाकर किया कार्यक्रम का शुभारम्भ
युवा कांग्रेस का अभियान : उदयपुर में पंचायत चलो वार्ड चलो महाभियान का हुआ आगाज



Hindi / अपराध / बड़ी खबर - दुर्ग के बहुचर्चित रावलमल दंपत्ती हत्याकांड में 4 साल बाद आया फैसला, बेटे संदीप जैन को फांसी, सहयोगियों को 5-5 साल की सजा नगपुरा तीर्थ के मैनेजिंग ट्रस्टी रावलमल जैन और उनकी पत्नी सुरजा देवी की गोली मारकर हत्या की गई थी।

बड़ी खबर - दुर्ग के बहुचर्चित रावलमल दंपत्ती हत्याकांड में 4 साल बाद आया फैसला, बेटे संदीप जैन को फांसी, सहयोगियों को 5-5 साल की सजा : नगपुरा तीर्थ के मैनेजिंग ट्रस्टी रावलमल जैन और उनकी पत्नी सुरजा देवी की गोली मारकर हत्या की गई थी।

Views • 966 / 881

दुर्ग ! DNnews- दुर्ग के बहुचर्चित रावलमल दंपत्ती हत्याकांड मामले में सोमवार को फैसला आया है। समाजसेवी और ट्रस्टी रावलमल जैन और उनकी पत्नी सुरजी देवी की हत्या में उनके बेटे संदीप जैन को फांसी की सजा सुनाई (Rawlaman Dampatti Hatyakand) है।

वहीं उसके सहगियों को 5-5 साल की सजा के साथ 1-1 हजार का जुर्माना भी लगाया। 4 साल से भी ज्यादा के लंबे समय के बाद आज इस मामले में फैसला आया (Rawlaman Dampatti Hatyakand) है।

बता दें कि 1 जनवरी 2018 को नगपुरा तीर्थ के मैनेजिंग ट्रस्टी रावलमल जैन और उनकी पत्नी सुरजा देवी की गोली मारकर हत्या की गई थी। सुबह 5:45 बजे घटना की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई थी।

इसके बाद पुलिस ने गंजपारा स्थित जैन निवास से शव बरामद किए और संदीप जैन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जिस पिस्टल से हत्या हुई थी उसे संदीप का बताया था। पिस्टल व बुलेट को घर के पीछे खड़े एक मालवाहक वाहन से बरामद किया (Rawlaman Dampatti Hatyakand) था।

संदीप जैन को इस हत्याकांड में कारतूस शैलेन्द्र सिंह सागर और भगतसिंह गुरुदत्ता ने सप्लाई की थी। इस मामले में जिला न्यायालय के विशेष न्यायधीश शैलेष तिवारी की कोर्ट में सुनवाई चल रही है।


Dinesh Sahu

Cheif-In-Editor

खबरें और भी हैं...

Copyright © 2022-23 DNNEWS Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.