Recent News
ग्राम पंचायत झाड़ीखैरी के सरपंच पर ग्रामीणों ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप : भ्रष्टाचार का जाँच एक सप्ताह मे नहीं हुआ तो ग्रामीण करेंगे चुनाव बहिष्कार
लोकसभा निर्वाचन-2024 : पांच अभ्यर्थियों ने लिए नाम निर्देशन पत्र
शराब के नशे में पिता देता था धमकी : ... और बेटा ने पिता को उतार दिया मौत का घाट , आरोपी गिरफ्तार
जनता मे "संतोष" नहीं तो क्या "भूपेश पर" भरोसा है? : जनता बताएगी किसने क्या परोसा है.
जिला साहू संघ अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक संम्पन्न : समाज के अधिकारी कर्मचारियों को समाज के विभिन्न रचनात्मक कार्यो में जुड़कर सहयोग करने की अपील
PM मोदी सिर्फ मंच पर जनता के लिए रोटी, कपडा व मकान की चिंता करते है - यशोदा : भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय 5 साल तक क्षेत्र में नजर नहीं आये -यशोदा
पहले तो नाबालिक को बहला फुसलाकर ले गया फिर किया दुष्कर्म , : आरोपी गिरफ्तार
बारिश से फसलों को हुआ नुकसान, तेज हवा से गेहूं चना की फसल खेतो में गिरी, : 75 प्रतिशत नुकसान का लगाया जा रहा अंदाजा
साल भर से फोन में चलता था बातचीत : अचानक आरोपी का नियत बिगड़ा, और करने लगे छेड़छाड़ , गिरफ्तार
कलेक्टर से हुई शिकायत : सरपंच पति की मनमानी से परेशान पंचों ने खोला मोर्चा



Hindi / राजनीति / कांगेसियों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का जलाया पुतला, लगाये मुर्दाबाद के नारे।

कांगेसियों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का जलाया पुतला, लगाये मुर्दाबाद के नारे। :

Views • 157 / 140

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पर दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध होने  पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार 21 जनवरी को खैरागढ़ स्थित राजीव चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष का पुतला दहन किया गया.

खैरागढ़ ! DNnews- छत्तीसगढ़ में BJP विधायक और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ महिला ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है. उन पर लगे इस आरोप से पार्टी के भीतर हड़कंप मच गया है. वहीं सत्ता दल के नेताओं ने नारायण चंदेल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ रेप की शिकायत
दरअसल रायपुर के महिला थाना में जिस महिला ने विधायक के बेटे पलाश चंदेल पर रेप का आरोप लगाया है. वो पीड़िता जांजगीर चांपा जिले की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि पलाश और पीड़िता के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था.  2018 के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई.  इसके बाद पलाश ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ लगातार संबंध बनाए.  2021 में जब महिला गर्भवती हुई तो गर्भपात की दवाई खिलाकर उसका बच्चा गिराया गया. इसके बाद दोनों के बीच नोक झोंक बढ़ गई और अब पीड़िता ने पलाश के खिलाफ शिकायत कर दी है.
Congressmen burnt effigy of Leader of Opposition Narayan Chandel, raised slogans of Murdabad.
राजीव चौक मे कांग्रेसियों ने पुतला दहन मे नारायण चंदेल होश मे आओ, बीजेपी होश मे आओ,नारायण चंदेल मुर्दाबाद, नारायण चंदेल स्तीफा दो का जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान खैरागढ विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष भीखम छाजेड़, ग्रामीण अध्यक्ष आकाश दीप गोल्डी,प्रदेश कांग्रेस कमेटी से नीलांबर वर्मा, मोती चंदेल, सुनील कांत पांडेय,नेशनल वर्कर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष नदीम मेमन , यतेन्द्र जीत सिह, कपिनाथ महोबिया, दुर्गेश साहू सोनू ढीमर, रामकुमार पटेल, ललित महोबिया, सहित बड़ी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.



Dinesh Sahu

Cheif-In-Editor

खबरें और भी हैं...

Copyright © 2022-23 DNNEWS Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.