Home / Uncategorized / स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मिलकर नदीम मेमन ने किडनी रोग से परेशान बेबी का इलाज हेतू किया निवेदन

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मिलकर नदीम मेमन ने किडनी रोग से परेशान बेबी का इलाज हेतू किया निवेदन : मंत्री ने तुरंत बेहतर उपचार का दिया आश्वासन

Wait
खैरागढ़ ! DNnews- युवाओ के दिल मे राज करने वाले नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष व जिला युवा कांग्रेस केसीजी के जिला उपाध्यक्ष नदीम मेमन ने रायपुर में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ सौजन्य मुलाकात कर केसीजी जिले  जिले के ग्राम पद्मावतीपुर निवासी कु. केसरी जंघेल उम्र 9 वर्ष की तबीयत के सिलसिले में अवगत कराया, जिस पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने तुरंत डॉक्टर से बात करके अच्छी इलाज करने के लिए डॉक्टर को निर्देश दिए। जिस पर नदीम मेमन व उनकी टीम ने स्वास्थ्य मंत्री के प्रति आभार भी जताया।

दरअसल खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र कि पद्मावतीपुर (छुईखदान) निवासी कु. केशरी जंघेल उम्र 9 वर्ष की दोनों किडनी में समस्या हो रही है। क्षेत्र से सोशल मीडिया के माध्यम से अब तक लगभग 50 हजार से अधिक रुपए की राशि आर्थिक मदद मिली है। पीड़िता बच्ची को सामने देखो तो शुरुआत में यकीन नहीं होता लेकिन बच्ची को बहुत ज्यादा परेशानी है रिपोर्ट में बताया गया है कि किडनी खराबी की स्थिति में बढ़ते क्रम में है परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के चलते इलाज कराने में असमर्थ हैं।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि यतेन्द्र जीत सिंह, शहर महामंत्री खुमेश रजक, महासचिव विश्वजीत सिंह, युवा कांग्रेस कार्यकर्ता भूपेंद्र वर्मा, ब्लॉक महामंत्री धनराज सूर्यवंशी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ईशु दुबे, बाबा ,राहुल  सहित काफी संख्या मे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
खबरें और भी हैं...
Recent News
Advertise with usContact UsPrivacy PolicyCookie PolicySite MapTerms & Conditions and Grievance Redressal Policy

Copyright © 2022-23 DNnews., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.