सिटी कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब कोचिया को धर दबोचा

इस दिन से छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में दिखेगा मानसून

विदेश

Breaking video viral : राशन कार्ड मे दत्ता के जगह लिखा गया कुत्ता,तो अधिकारी के सामने भौंकने लगा युवक, देखिए Video : शोसल मिडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Dinesh Sahu

20-11-2022 07:18 AM
248
बांकुरा ! DNnews- सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक बीच सड़क पर एक अधिकारी की गाड़ी रोककर कुत्ते की तरह भौंकने लगता (Barking Video Viral) है।

खुद अधिकारी भी युवक की इस हरकत को देखकर दंग रह गए। लेकिन युवक ने जब उन्हें कुछ कागजात सौंपे तब उन्हें भी पूरा माजरा समझ में आया।

दरअसल राशन कार्ड में युवक के सरनेम दत्ता की जगह कुत्ता छप गया (Barking Video Viral) था। लेकिन दफ्तरों के चक्कर लगाने के बाद भी जब सरकारी गलती सुधारी नहीं गई तो श्रीकांत दत्ता नाम के इस युवक ने विरोध का अनोखा तरीका अख्तियार कर लिया और अधिकारी के सामने कुत्ते की तरह भौंकने लगा।
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बीच सड़क पर अधिकारी की गाड़ी को रोककर भौंकने लगा। अधिकारी उसकी ये अजीब हरकत देखकर उसे रोकने की कोशिश करते हैं।

लेकिन युवक लगातार भौकते ही जाता है और उन्हें कागज दिखाकर कुछ समझाने की कोशिश करता है। आखिरकार कुछ सेकंड बाद अधिकारी को ये पूरा माजरा समझ आया और उन्होंने गलती सुधारने का आश्वासन (Barking Video Viral) दिया।

श्रीकांत दत्ता बांकुड़ा- 2 प्रखंड के बीकना पंचायत में रहते हैं। उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर बताया कि उन्होंने राशन कार्ड के लिए अप्लाई किया था। पहली बार जब कार्ड बनकर आया तो उसमें उनका नाम श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांत मंडल लिखा हुआ था।

उन्होने सुधार का आवेदन दिया तो इस बार उनका नाम श्रीकांत कुमार कुत्ता लिखा आया। इसके बाद से वे लगातार विभाग के चक्कर काट रहे हैं लेकिन कोई उसे सुधार नहीं रहा। राशन विभाग ने मुझे इंसान से सीधा कुत्ता बना दिया। इसी वजह से मुझे यह रास्ता चुनना पड़ा।

सामाजिक अपमान बताते हुए उन्होंने दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। उनके विरोध के इस अनोखे तरीके का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

Dinesh Sahu

Comments (0)

Trending News

छत्तीसगढ

गंडई में 18 जून से होने वाले शिवमहापुराण के लिए यातायात विभाग ने की ट्रैफिक एडवाइजरी

BY Dinesh Sahu13-06-2024
बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

छत्तीसगढ

बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

BY Dinesh Sahu08-06-2024
  थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

अपराध

थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

BY Dinesh Sahu11-06-2024
Latest News

Dinesh Sahu

© Copyright 2024, All Rights Reserved | ♥ By PICCOZONE