Recent News
भाजपा के पक्ष में वोट मांगने अहिवारा पहुंचे सीएम साय : कांग्रेस पार्षद सहित 50 कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन
सोनपुरी से भीमपुरी सड़क चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट : महीने भर में ही दम तोड़ दिया 2 करोड़ के सड़क ने
अच्छाई के लिए उम्र और समय का इंतजार नहीं करना चाहिए - विप्लव साहू : अवेली में मनाई गई संत कर्मा जयंती
दूल्हे गाड़ी के ड्राइवर डीजे नाचने लगे,फिर नशे में धुत दूल्हे ने ड्राइवर की जगह स्टेयरिंग सम्हाली : फिर क्या दर्जन भर लोगो को कुचलते हुए निकल गई इंडिका कार..... मौजूद लोगो ने नशे में धुत कुछ बारातियो को जमकर पीटा
थाना डोंगरगांव पुलिस को हत्या के मामले मे मिली बड़ी सफलता : गांव का इलेक्टीशियन ही निकला हत्या का आरोपी,बोर पंप स्टार्टर बटन में जुगाड़ बम का वायर कनेक्ट कर किया विस्फोट।
नपा अध्यक्ष ने खुद त्यागपत्र दिया या कुछ और, दूध का दूध और पानी का पानी होना तय : खैरागढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष पद से शैलेंद्र वर्मा की विदाई लगभग तय
मोदी की गारंटी व विष्णु के सुशासन से महिलाओ का सम्मान बढ़ा - घम्मन साहू : महतारी वंदन योजना का अब तक दो किश्त मिल चूका है, तीसरा किश्त भी जल्द मिलेगा
Rajnandgaov Breaking : राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को कुचला
राजनांदगॉव रेलवे स्टेशन में महिला को आया प्रसव पीड़ा : इंस्पेक्टर तरुणा साहू के नेतृत्व में महिला का कराया सुरक्षित प्रसव
दुर्ग जिले में मुरम माफिया के हौसले बुलंद : तालाब गहरीकरण के नाम से ग्राम नंदकट्टी में मुरुम उत्खनन



Hindi / राजनीति / लोकसभा चुनाव डबल इंजन की सरकार होगी तो विकास होगा सांय सांय - विष्णुदेव

लोकसभा चुनाव : डबल इंजन की सरकार होगी तो विकास होगा सांय सांय - विष्णुदेव

Views • 241 / 222

खैरागढ़ ! DNnews - बुधवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मुढ़ीपार में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। जहां उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करते हुए लोगों से कमल छाप में मतदान करने की अपील की। इस दौरान डोंगरगढ़ के पार्षद सहित विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा का दामन थामा। 


मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने विधानसभा चुनाव के पहले जो वादे किये उन्हें पूरा किया। महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपये डालने का काम किया, किसानों को अंतर की राशि दी। तेंदूपत्ता संग्राहकों से किया वादा भी पूरा करने के लिए हमने आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार सरकार बनाने की जरुरत है केन्द्र व राज्य में भाजपा की सरकार होगी तो विकास तेज गति से होगा।


ADS

मुढ़ीपार के कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने सभा को संबोधित करते हुए अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मैंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए डोंगरगढ़ से कटघोरा तक रेललाइन के लिए काम किया,बालाघाट से खैरागढ़ होकर रायपुर तक बनने वाले नेशनल हाइवे के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र में फिर से एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए राजनांदगांव लोकसभा से मुझे आशीर्वाद दें। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि हमारी सरकार जो कहती है वो करती है और कांग्रेस ने महिलाओं को 500 रुपये देने का वादा किया था उसे भी पूरा नही किया। 


फिल्म अभिनेता व विधायक अनुज शर्मा ने गीत गुनगुनाते हुए अपने उद्बोधन की शुरुआत की उन्होंने कहा कि हमने वादा किया उसे सांय सांय पूरा किया अब कांग्रेस को बाय बाय करने का समय आ गया।कार्यक्रम को रायपुर ग्रामीण के विधायक चंदूलाल साहू व लोकसभा संयोजक मधुसूदन यादव व भूपेंद्र सवन्नी सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।


ADS

इस दौरान महामंत्री रामजी भारती,भरत वर्मा,नीलू शर्मा,विनोद खांडेकर,विक्रांत सिंह,सचिन बघेल,घम्मन साहू, सुरेन्द्र बन्नोआना,भागवत शरण सिंह,जैन मेश्राम,अमित जैन, नरोत्तम सिन्हा,राजीव चंद्राकर,संतोष कर्ष,गोरेलाल वर्मा,रवि अग्रवाल,खुमान देशलहरे,शिवम योगी,खेम सिन्हा सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ADs



Dinesh Sahu

Cheif-In-Editor

खबरें और भी हैं...

Copyright © 2022-23 DNNEWS Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.