Recent News
रामनवमी के अवसर पर : खैरागढ़ वार्या सिटी में विराजे प्रभु श्री राम
नेता जब इतना ही ईमानदार है तो चुनाव में शराब और रूपये बाँटने की क्या जरुरत ? : राजनितिक पार्टिया असल मुद्दे छोड़ पार्टी मजबूती पर ज्यादा ध्यान देते है.
भारत के 22 पूंजीपतियों के पास समान धन : दस साल के मोदीराज में असमानता ने अंग्रेजों का रिकार्ड तोड़ा- विप्लव साहू
शुभारम्भ : विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा के उपस्थिति में लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ
खैरागढ़ में चुनावी जोश : शैडो विधायक विक्रांत सिंह हॉट बाजार पहुंचकर भाजपा के लिए मांगा समर्थन
Nthela mahotsav : शंकर भोला भंडारी मास्टर सुनील के गीत पर जमकर झूमे दर्शक : इन्द्राणी व सुमन के फैन बने दर्शक
अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा : मध्यप्रदेश का शराब यहाँ डंप करके रखा था
पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 10 लाख रूपये : फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ फर्जी वर्दी भी दिए, अब आरोपी सलाखों के पीछे
भाजपा मे कार्यकर्ता व नेताओ में मे उत्साह की कमी, नारा व शक्ति केन्द्र के मिटिंग रस्म तक सीमित : कांग्रेस मे नेताओ के प्रचार पर मतदाता का रूझान कम, उम्मीदवार का क्षेत्र मे खासा प्रभाव मेहनत पर जीत का फैसला
कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह : छ ग के इतिहास में कभी भगवान के नाम पर घोटाला नहीं हुआ, लेकिन भूपेश बघेल महादेव सट्टा एप के नाम से घोटाला किया है.



Hindi / राजनीति / छत्तीसगढ़ में भाजपा मजबूत संगठन है,आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेंगे : अरुण साव हर कार्यकर्ता भवन निर्माण में अपना योगदान दें,जनसहयोग से कार्यालय निर्माण बड़ी उपलब्धि है : अरुण साव

छत्तीसगढ़ में भाजपा मजबूत संगठन है,आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेंगे : अरुण साव : हर कार्यकर्ता भवन निर्माण में अपना योगदान दें,जनसहयोग से कार्यालय निर्माण बड़ी उपलब्धि है : अरुण साव

Views • 243 / 228

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष कौन बनेगा कोई नहीं जानता, लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम सब जानते है 

खैरागढ़ ! DNnews-खैरागढ़ स्थित पिपरिया में जिला भाजपा केसीजी के नवीन कार्यालय भवन के भूमिपूजन में पहुचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने भाजपा को मजबूत संगठन बताते हुए कहा कि केसीजी जिला में भाजपा का खुद का कार्यालय होना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है .आज सभी कार्यकर्ता कार्यालय का साक्षी बने. खैरागढ़-छुईखड़न-गंडाई जिला के आज भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन होने पर सबको बधाई।
 
साव ने कहा कि 1952 में जनसंघ के स्थापना हुआ तब लाखो कार्यकर्ताओ को भारी अपमान तिरस्कार झेलना पड़ा. इतना अपमान के बाद भी कांग्रेसी ने जिस दिया में तेल नहीं सरकार बदलना खेल नहीं, का नारा लगाना चालू कर दिया.भाजपा बड़ी पार्टी होने के साथ साथ आज केंद्र में बीजेपी की सरकार है. 

देश में 35 साल बाद भाजपा के पूर्ण बहुमत के सरकार बना है.भाजपा आज गांव गरीब के पार्टी बन गया है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद स्वच्छ भारत मिशन के तहत घर घर शौचालय का निर्माण हुआ है. प्रधान मंत्री आवास, सुजला योजना, जलजीवन मिशन जैसे अनेको योजनाओ से गरीब परिवार की स्थिति के सुधार आया है.

छत्तीसगढ़ के लबरा भूपेश बघेल – अरुण साव
प्रियंका गांधी के स्वागत में डेड़ किलोमीटर में 6 हजार किलो गुलाब के रास्ता बनाया था लेकिन आज प्रदेश के सड़क के गड्ढा नहीं भर पाया है।

नरवा गरवा घुरवा बाड़ी, भूपेश बघेल तै मारत हस अड़बड़ लबारी
साव ने कहा कि भूपेश बघेल प्रधानमंत्री आवास योजना के ऐसे दुर्गति कर रहे है कि कांग्रेस के सरकार गरीब विरोधी सरकार बन गया है.

अब सर्वे कराने की बात कर रहे है
2011 और 2016 में सर्वे हुआ है जिसमे 16 लाख गरीब परिवार आवास से वंचित है पहले इतने परिवार को तो आवास दे दीजिए. वंचित परिवारों को मकान उपलब्ध नहीं करा पा रहे है. वही सर्वे कराने में लगे है तब तक तो कांग्रेस के सरकार खुर्सी से उतर जायेंगे । 

सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि जिला के घोषणा हुए चंद दिन हुए है और आज बीजेपी का जिला कार्यालय बनना हम सब के लिए खुशी की बात है । हम अटल बिहारी वाजपेई के विचारो में चल रहे है.

खैरागढ़ के पूर्व विधायक कोमल जंघेल ने कहा कि 
2022 में उपचुनाव चुनाव में कांग्रेस खरीद फरोख्त कर चुनाव जीते है. खुद सीएम गांव-गांव जाने में मजबूर हो गए. भूपेश बघेल को चुनाव जितने के लिए जिला का घोषणा करना पड़ा. जबकि बीजेपी पूरा ईमानदारी से चुनाव लडा है। 

जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू ने कहा कि 5 माह में ही प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा विक्रांत सिंह के सहयोग से आज जमीन खरीदकर जगह चयन कर बीजेपी कार्यालय का निर्माण हो रहा है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

जिला पंचायत उपाध्याक्ष विक्रांत सिंह ने 2023 के चुनाव में सभी कार्यकर्ताओ को सिपाही बनकर काम करने की बात कही.आगामी चुनाव में दिन रात मेहनत करना है भाजपा का सरकार बनाना है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पास खैरागढ़ में कोई उपलब्धि नहीं है.जिला बनाना कांग्रेस का उपलब्धि नहीं है  बल्कि मजबूरी है, छतीसगढ़ में भाजपा का सरकार आएगी तो जिला का सम्पूर्ण विकास होगा.
 इस अवसर पर पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, नंदन जैन, डॉ सियाराम साहू, सुरेश एच लाल, संतोष अग्रवाल, विनोद खांडेकर, सरोजनी बंजारे,भरत वर्मा, राकेश यादव, अशोक शर्मा, प्रदीप गांधी, भूपेंद्र सिंह, सुरेश डुलानी, रमेश पटेल, रामजी भारती, गीता घासी साहू,सचिन सिँह बघेल, जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष आयश सिँह बौनी सहित युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं समस्त पर प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे.


Dinesh Sahu

Cheif-In-Editor

खबरें और भी हैं...

Copyright © 2022-23 DNNEWS Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.