Home / Uncategorized / CG : माओवादियों के मंसूबों पर फिरा पानी,नक्सलियों ने लगाया टिफिन बम, सुरक्षा बलो ने सूझबूझ से हटाया

CG : माओवादियों के मंसूबों पर फिरा पानी,नक्सलियों ने लगाया टिफिन बम, सुरक्षा बलो ने सूझबूझ से हटाया :

Wait
राजनांदगांव ! DNnews- छत्तीसगढ़ के नवीन जिला मानपुर-मोहला-अंबागढ़ चौकी के कोहका थाना क्षेत्र के ग्राम गट्टेगहन में 20 किलो का टिफि न बम सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद किया है। नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए यह बम प्लांट किया था। जिसे फ ोर्स ने बरामद कर लिया है।

टीम ने सर्चिंग के दौरान इस टिफि न बम को बरामद कर सुरक्षा के दृष्टिगत इसे निष्क्रिय कर दिया (Naxalite) है। नक्सलियों द्वारा पुलिस को नुकसान पहुंचाने की नियत से इसे लगाया गया था। नक्सलियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेरते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने 20 किलो का टिफि न बम बरामद किया है,जिससे एसपी वाय अक्षय कुमार की निगरानी में बीडीएस की टीम ने निष्क्रिय कर दिया है।

लगातार बैकफु ट पर चल रहे नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए अक्सर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। नक्सलियों के मूमेंट की सूचना पर डीआरजी और आईटीबीपी की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी, तभी जवानों की नजर एक तार पर जा पड़ी।

जिसके बाद 20 किलो का टिफि न बम को निकाल कर निष्क्रिय (Naxalite) किया। एसपी वाय अक्षय कुमार ने मीडिया को बताया कि पास में ही एक निर्माणाधीन पुल को नक्सली साजिश के तहत उड़ाने की बात भी कही है।

उन्होंने बताया कि- सुबह डीआरजी की पार्टी कोहका के गट्टेगहन में एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे। इस दौरान उन्होंने बम स्पॉट किया, जिसे घेराबंदी कर निकाला गया और बीडीएस राजनांदगांव की टीम ने डिफ्यूज किया गया।

जिसे एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबे नाकाम हो गए और फोर्स ने 20 किलो का टिफिन बम बरामद कर नक्सलियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया और फोर्स द्वारा आसपास के जंगलों में सर्चिंग तेज कर दी गई है और अज्ञात नक्सलियों की तलाश की जा रही (Naxalite) है।
खबरें और भी हैं...
Recent News
Advertise with usContact UsPrivacy PolicyCookie PolicySite MapTerms & Conditions and Grievance Redressal Policy

Copyright © 2022-23 DNnews., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.