सिटी कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब कोचिया को धर दबोचा

इस दिन से छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में दिखेगा मानसून

सड़क हादसा

एक्सीडेंट इतना भयानक की सिर का खोपड़ी फटकर सड़क पर बिखर गया. : बहन का जाना था चौथिया, ख़ुशी मातम मे बदल गई.

Dinesh Sahu

23-05-2024 07:54 AM
8023

खैरागढ़ ! DNnewsआज तड़के सुबह 9 के आसपास बाजार अतरिया के चौक पर सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सड़क हादसा इतना जबरदस्त था कि सिर का खोपड़ी टूटकर सड़कों पर फैल गई. प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक बाजार अतरिया निवासी राजेश वर्मा के पुत्र सुमित वर्मा उम्र 14 साल अपने मामा के लड़के मयंक पिता लेखु उम्र 17 साल के साथ मोटरसाइकिल मे सड़क किनारे खड़े हुए थे.


वीडियो देखें ....


https://www.facebook.com/share/v/zj1EYsxH47ccM5nN/?mibextid=oFDknk



ADS

जहाँ खैरागढ़ से धमधा की ओर से आ रही बड़ी ट्रक दोनों को अपने चपेट में ले लिया. पहले ट्रक ने खंभे को ठोकर मारी उसके बाद मोटरसाइकिल पर खड़े दोनों व्यक्तियों को मोटरसाइकिल सहित चपेट मे ले लिया. एक लाश बाहर पड़ा था तो दूसरा लाश मोटरसाइकल सहित ट्रक के अंदर फसा हुआ था

जहां मोटरसाइकिल क्रमांक CG 08 AR 6046 व लाश को जेसीबी के माध्यम से निकाला गया. पहले तो ट्रक को जेसीबी के माध्यम से लाश को निकालने की कोशिश की गई लेकिन जेसीबी से ट्रक लोड होने के कारण उठ नहीं सका. उसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाया जिसमे ट्रक को उठाया गया. ट्रक क्रमांक सीजी 04 MV 3424 के ड्राइवर हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर तुरंत भाग गया जहां बाजार अतरिया के आगे जोरातराई गॉव पर ड्राइवर को ग्रामीणों की मदद से पकड़ा गया.

ADS

इधर घटना सुन भीड़ इकट्ठा हो गया जिसे काबू करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. ज़ब लाश को शव वाहन मे रखा तब भीड़ कंट्रोल हुई..

ADS

बता दें कि बाजार अतरिया मे स्पीड नियंत्रण को लेकर काफ़ी समय से मांग की जा रही है लेकिन प्रशासन के कान मे अभी तक जूँ तक नहीं रेंगा. लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से प्रशासन अभी तक सबक नहीं लिया है. जबकि सड़क हादसा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आखिर कब होगा सुधार समझ से परे है.

ADS

बता दे की मृतक सुमित के बहन का आज चौथिया के कार्यक्रम मे रायपुर जाना था जिसमें शामिल होने के लिए सुमित के मामा के लड़के मयंक आया हुआ था. लेकिन सड़क दुर्घटना से खुशी का माहौल मातम में बदल गया

-

Dinesh Sahu

Comments (0)

Trending News

छत्तीसगढ

गंडई में 18 जून से होने वाले शिवमहापुराण के लिए यातायात विभाग ने की ट्रैफिक एडवाइजरी

BY Dinesh Sahu13-06-2024
बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

छत्तीसगढ

बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

BY Dinesh Sahu08-06-2024
  थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

अपराध

थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

BY Dinesh Sahu11-06-2024
Latest News

Dinesh Sahu

© Copyright 2024, All Rights Reserved | ♥ By PICCOZONE