बंधाया ढांढस : कवर्धा के बाहपानी में हुए सड़क हादसा में मृत परिजनों से मिले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल

खबर का असर : खबर प्रकाशन के बाद विभाग आया हरकत में,क्षतिग्रस्त हुए सड़क का कराया मरम्मत

चुनाव

नेता जब इतना ही ईमानदार है तो चुनाव में शराब और रूपये बाँटने की क्या जरुरत ? : राजनितिक पार्टिया असल मुद्दे छोड़ पार्टी मजबूती पर ज्यादा ध्यान देते है.

Dinesh Sahu

17-04-2024 08:04 AM
114

दिनेश साहू खैरागढ़ ! 9098981250


खैरागढ़ ! DNnews- देश में राजनीती इस कदर हावी है कि भोलेभाले जनता आखिर माजरा समझ नहीं पा रहा है. अधिकांश राजनीती में यह देखने को मिलता है कि विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता असल मुद्दों को छोड़ पार्टी मजबूत करने में लगे रहते है. कई ऐसे नेता है है जो खुद के चेहरा चमकाने और पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हुए है. खैर यह बात सही है कि पार्टी मजबूत होगा तो लम्बे समय तक चलेगा। लेकिन यह बात भी समझना है कि लाइफटाइम तक कोई भी राजनितिक पार्टिया सत्ता में टिक नहीं पाती। आज सत्ता का सुख भोग रहे है.तो कल सत्ता किसी और के हाथ में चला जायेगा, 


ADS

फिर भी देश के राजनीती को देखकर यह लगता है कि भोले भाले जनता को लुभाने के लिए इनके द्वारा क्या-क्या नहीं किया जाता, कुछ प्रबुद्ध जनो का मानना है की जब देश की राजनितिक पार्टिया जनहित के मुद्दों पर बेहतर काम कर रही है, बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करा रही है, स्वास्थ्य सेवाएं दे रही है, महगाई कम कर रही है. तो चुनाव के दौरान बड़ी-बड़ी सभा कर करोड़ो रूपये खर्च करने की क्या जरुरत। नेता जब इतना ही ईमानदार है तो चुनाव में शराब और रूपये बाँटने की क्या जरुरत ? भोलेभाले जनता इनके चंगुल में फसकर अपना कीमती वोट गलत जगह देते है, जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. 


ADS

असल मुद्दों पर ऐसे नेता कभी ध्यान नहीं देते, कई नेता ऐसा भी है कि लोगो को मूलभत की जरुरत क्या और कब पड़ती है. मालूम ही नहीं रहता, जबकि राजनीती में यह सही नहीं है, जिस मतदाता ने ईमानदरी के साथ वोट किया है उस मतदाता का ख्याल रखना जनप्रतिनिधियों को होना चाहिए। और इसी उम्मीद से मतदाता अपना मताधिकार का उपयोग करते है. लेकिन चुनाव के ठीक बाद नेताओ का मन बदल जाता है और तेजी से जनता को भूलने लगते है. अधिकतर गॉवो में पानी,सड़क,बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा की बिगड़े हालात को सुधारने की जरुरत है. ज्यातर इन मुद्दों पर सरकार व प्रशासन को काम करने की जरुरत है. लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिलता। 


ADS

Dinesh Sahu

Comments (0)

Trending News

सड़क हादसा

एक्सीडेंट इतना भयानक की सिर का खोपड़ी फटकर सड़क पर बिखर गया. : बहन का जाना था चौथिया, ख़ुशी मातम मे बदल गई.

BY Dinesh Sahu23-05-2024
Breaking -खैरागढ़ के देवारीभाट के बीच खेत मे मिली युवक की लाश :  हत्या या कुछ और जांच में पता चलेगा

दैनिक न्यूज

Breaking -खैरागढ़ के देवारीभाट के बीच खेत मे मिली युवक की लाश : हत्या या कुछ और जांच में पता चलेगा

BY Dinesh Sahu23-05-2024
Breaking खैरागढ़ की सड़क फिर खून से हुआ लाल :  मॉर्निंग वॉक गए अधेड़ को अज्ञात वाहन ने लिया चपेट में, ऑन द स्पॉट मौत

सड़क हादसा

Breaking खैरागढ़ की सड़क फिर खून से हुआ लाल : मॉर्निंग वॉक गए अधेड़ को अज्ञात वाहन ने लिया चपेट में, ऑन द स्पॉट मौत

BY Dinesh Sahu23-05-2024
Latest News

Dinesh Sahu

© Copyright 2024, All Rights Reserved | ♥ By PICCOZONE