Recent News
रामनवमी के अवसर पर : खैरागढ़ वार्या सिटी में विराजे प्रभु श्री राम
नेता जब इतना ही ईमानदार है तो चुनाव में शराब और रूपये बाँटने की क्या जरुरत ? : राजनितिक पार्टिया असल मुद्दे छोड़ पार्टी मजबूती पर ज्यादा ध्यान देते है.
भारत के 22 पूंजीपतियों के पास समान धन : दस साल के मोदीराज में असमानता ने अंग्रेजों का रिकार्ड तोड़ा- विप्लव साहू
शुभारम्भ : विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा के उपस्थिति में लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ
खैरागढ़ में चुनावी जोश : शैडो विधायक विक्रांत सिंह हॉट बाजार पहुंचकर भाजपा के लिए मांगा समर्थन
Nthela mahotsav : शंकर भोला भंडारी मास्टर सुनील के गीत पर जमकर झूमे दर्शक : इन्द्राणी व सुमन के फैन बने दर्शक
अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा : मध्यप्रदेश का शराब यहाँ डंप करके रखा था
पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर ठगे 10 लाख रूपये : फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ फर्जी वर्दी भी दिए, अब आरोपी सलाखों के पीछे
भाजपा मे कार्यकर्ता व नेताओ में मे उत्साह की कमी, नारा व शक्ति केन्द्र के मिटिंग रस्म तक सीमित : कांग्रेस मे नेताओ के प्रचार पर मतदाता का रूझान कम, उम्मीदवार का क्षेत्र मे खासा प्रभाव मेहनत पर जीत का फैसला
कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह : छ ग के इतिहास में कभी भगवान के नाम पर घोटाला नहीं हुआ, लेकिन भूपेश बघेल महादेव सट्टा एप के नाम से घोटाला किया है.



Hindi / राजनीति / शराब घोटाला के विरोध मे केसीजी भाजपा 9 को करेंगे CM व लखमा का पुतला दहन भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू के नेतृत्व मे होगा कार्यक्रम.

शराब घोटाला के विरोध मे केसीजी भाजपा 9 को करेंगे CM व लखमा का पुतला दहन : भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू के नेतृत्व मे होगा कार्यक्रम.

Views • 60 / 57

खैरागढ़ ! DNnews-छत्तीसगढ़ मे 2000 करोड रूपये शराब घोटाला के विरोध में जिला भाजपा एवं महिला मोर्चा केसीजी के द्वारा 9 मई को शाम 4 बजे पुराना बस स्टैंड मे जबर पुतला दहन करने वाला है. प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार,जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू के नेतृत्व में एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की गरिमामय उपस्थिति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पुतला दहन किया जाएगा।



Dinesh Sahu

Cheif-In-Editor

खबरें और भी हैं...

Copyright © 2022-23 DNNEWS Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.