सिटी कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब कोचिया को धर दबोचा

इस दिन से छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में दिखेगा मानसून

देश

2023 मे फिर आएगी एक नई आपदा,क ई लोंगो की जाएगी जान,कोरोना के भविष्यवाणी करने वाले संत ने फिर चेताया : कई लोंगो की जाएगी जान, कोरोना की भविष्यवाणी करने वाले संत ने फिर चेताया

Dinesh Sahu

19-11-2022 09:16 AM
326
नईदिल्ली। Mahant karsandas bapu ki 2023 bhavishyavani साल 2020 में एक महंत करसनदास बापू बीमारी को लेकर एक भविष्यवाणी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि दुनिया भर में जल्द ही एक बीमारी आने वाली है और इस बीमारी से लाखों लोग मारे जाएंगे। महंत की इस भविष्वाणी के बाद मार्च में ही कोरोना का प्रकोप दिखना शुरु हो गया और पूरी दुनिया में कोरोना फैल गया। ​जिसके चलते देश दुनिया में लॉकडाउन लगाया गया। रोजाना चीन और यूरोप से हजारों लोगों की मरने की खबर आते रही। इस संबंध में उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

Mahant karsandas bapu ki 2023 bhavishyavani यह महंत एक बार फिर अपनी भविष्यवाणी के चर्चे में है। महंत ने हाल ही में एक बार फिर से भविष्यवाणी की है। ये पिछले भविष्यवाणी की तरह डरावने वाली है। हालही में महंत ने एक भविष्यवाणी की है कि प्राकृतिक आपदा आ सकती है और उन्होंने इस आपदा से निपटने का रास्ता भी बताया है।

करसनदास बापू ने अपनी नई भविष्यवाणी में कहा है कि दुनिया में जल्दी भूखमरी फैलने वाली है। अगले वर्ष यानि 2023-24 में वैश्विक स्तर पर ‘भूखमरी’ फैलेगी। इससे दुनिया भर में हजारों-लाखों लोगों की मौत होगी। लोगों के पास खाने के लिए अनाज नहीं होगा। उनकी यह भविष्यवाणी पूरे विश्व को डरा रही है।

हाल ही में अब उन्होंने 2023-24 में ‘भुखमरी’ की भविष्यवाणी की है। वायरल वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि भुखमरी से बड़ी संख्या में दुनियाभर में लोग मारे जाएंगे। हालांकि उन्होंने इससे बचने के उपाय भी बताए हैं। उन्होंने कहा कि इससे बचने के लिए अधिक मात्रा में ज्वार और बाजार बोना चाहिए। वह कहते हैं कि यदि आपके पास बाजरा है तो आप पानी के साथ तो आप पानी के साथ जिंदा रह सकते हैं।

Dinesh Sahu

Comments (0)

Trending News

छत्तीसगढ

गंडई में 18 जून से होने वाले शिवमहापुराण के लिए यातायात विभाग ने की ट्रैफिक एडवाइजरी

BY Dinesh Sahu13-06-2024
बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

छत्तीसगढ

बड़ी खबर : राजनांदगांव के बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के यहां ED का छापा

BY Dinesh Sahu08-06-2024
  थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

अपराध

थाना बोरतलाव क्षेत्र में वर्दी पहनकर अवैध वसुली करने वाला नकली पुलिस गिरफ्तार

BY Dinesh Sahu11-06-2024
Latest News

Dinesh Sahu

© Copyright 2024, All Rights Reserved | ♥ By PICCOZONE